×

बेवफा पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ा, पुलिस के सामने ही जड़े पति को थप्पड़

पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में पति-प्रेमिका को किया गिरफ्तार  

 

पुलिस के सामने प्रेमिका को पत्नी बताया, पत्नी सामने आई तो उड़े होश

उदयपुर।  जिले के सलूंबर कस्बे में एक होटल में पत्नि द्वारा पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद बवाल मच गया। पति को प्रेमिका के साथ देखकर गुस्साई पत्नी ने पुलिस के सामने पति को कई चांटे जड़ दिए।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक उदयपुर का एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ संलूम्बर की एक होटल में ठहरा हुआ था। इस बात का पता जैसे ही उनकी पत्नी को  चला तो उसने संलूम्बर पुलिस को फोन कर पति को रंगे हाथों पकड़ने के लिए मदद मांगी। इसके बाद वह खुद भी सलूंम्बर के लिए रवाना हो गई।

संलूम्बर थानाधिकारी हनवंतसिंह सोढ़ा ने भी शिकायत को गंभीरता से लेते हुए टीम को तुरंत कार्रवाई करने का आदेश दिया। पुलिस टीमों ने सलूम्बर कस्बे की लगभग सात आठ होटलों में युवक की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। आख़िरकार बीएसएनल ऑफिस के सामने गेस्ट हाउस में तलाशी के दौरान महिला का पति प्रेमिका के साथ पाया गया।
 

बेवफा पति को प्रेमिका के साथ देखकर पत्नि ने पुलिस के सामने पति को पीटा

पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो उसने प्रेमिका को पत्नी बताया। प्रेमिका से पूछा गया तो उसने भी कहा कि यह मेरे पति हैं। फिर पुलिस ने पत्नी को बुलाया और पूछा-ये कौन हैं? तो पत्नी को सामने पाकर पति के होश उड़ गए। गुस्साई पत्नी ने पुलिस के सामने पति को ताबड़तोड़ चांटे जड़ दिए। इस दौरान पुलिस ने बीच-बचाव कर पति-प्रेमिका को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।