×

कोटड़ा में पति ने पत्नी और दो मासूम बेटियों की हत्या की 

हमले के बाद आरोपी गांव से फरार

 

उदयपुर 6 जून 2022 । जिले के कोटड़ा इलाके के सुबरी गांव में एक पति ने पत्नी और दो मासूम बेटियों के सिर पर पत्थर से हमला कर मार डाला। रात को बिस्तर पर सोते वक्त तीनो पर पत्थर से हमला कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने और खुन बहने से मौत हो गई। हमले के बाद आरोपी पति गांव से फरार हो गया। पड़ोसियों को सुबह इसका पता चला। 

कोटड़ा एसएचओ पवन सिंह के अनुसार सुबरी निवासी पोपट पुत्र शांतिया गमार ने पत्नी 25 वर्षीय पत्नी काली देवी, 7 वर्षीय बेटी सुमीत्री  और 4 वर्षीय बेटी बाया कुमारी की हत्या कर दी। पोपट ने तीनों पर पत्थर से वार तब किए जब वे गहरी नींद में सो रहे थे। वारदात के बाद आरोपी पोपट मौके से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को मोर्चरी रखवाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पति पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसी बीच कल देर रात को घर आए दोनों में बहस के झगड़ा हुआ। इसके बाद आरोपी ने आवेश में आकर रात को पास में सो रही मॉ बेटियों को मौत के घाट उतार दिया। झगड़े के कारणों को स्पष्ट पता नहीं चल पाया हैं।

पुलिस ने गुजरात में मृतका काली देवी के पीहर पक्ष को जानकारी दी है। उनके आने के बाद पोस्टमार्टम और आगे की कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल शव मोर्चरी में रखवाए गए है। पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दे रही है।