×

अम्बावगढ़ फायरिंग का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

अन्य मुख्य आरोपी वसीम की तलाश जारी

 

अम्बावगढ़ में 15 नवंबर की रात को आपसी रंजिश के चलते  होटल व्यवसाई पर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी खुमेल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस वाहन की  अनुपलब्धता के चलते पैदल ही आरोपी को थाने लेकर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार पुलिस इस मामले में पूर्व में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है, तो वहीं इस मामले में मुख्य आरोपी माने जाने वाले वसीम रहमानिया की तलाश अभी भी जारी है।

गौरतलब है कि 15 नवंबर की रात आरोपी खुमेल और उसके दो अन्य साथी अंबावगढ़ इलाके में बनी मधुरसा होटल के संचालक सुधीर को जान से मारने की नियत से अवैध पिस्टल लेकर होटल में घुसे और उस पर फायरिंग कर दी, घटना के दौरान आरोपियों ने उन पर तीन फायर किए जिसमें से दो गोली उसके पैर में लग गई, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए, घटना की जानकारी मिलने पर घंटाघर थाना पुलिस और आईपीएस अधिकारी अभिषेक कुमार अंबामाता थानाधिकारी रविंद्र चारण और उनकी टीम मौके पर पहुंची, और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई।

पुलिस जांच में सामने आया कि खुमेल और सुधीर के बीच में कोई पुरानी रंजिश थी जिसका बदला लेने के लिए खुमेल और उसके साथियों ने सुधीर पर फायरिंग की।

पुलिस ने इस मामले में पूर्व में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है तुम ही फायरिंग करने वाले मुख्य आरोपी को मेल को पुलिस ने आज मंगलवार को गिरफ्तार किया और गिरफ्तारी के बाद वाहन की अनुपलब्धता के चलते उसे पैदल ही थाने तक ले जाएगा।

थानाधिकारी नरपत सिंह का कहना है कि इस मामले में अब तक 4 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं तो वही वसीम जिसके लिए यह बात सामने आ रही है कि उसी के कहने पर खुमेल ने सुधीर पर फायरिंग की थी पुलिस अब वसीम की तलाश में लग गई है, तो वही गिरफ्तार किए गए आरोपी को खुमेल से भी पुलिस इस मामले में अब गहनता से पूछताछ कर रही है।