×

कलड़वास में नाबालिग युवक 4 महीने से लापता

माता पिता ने एसपी विकास शर्मा से लगाईं गुहार 

 

हिरणमगरी थाना क्षेत्र में कलड़वास् क्षेत्र से नाबालिग बच्चा गुम होने की घटना सामने आई है। बच्चे के माता पिता ने बताया कि हथियावल गोगुंदा निवासी देवेंद्र राजपूत उम्र 16 साल को कलडवास निवासी सोहन सिंह उदयपुर में बेहतर पढ़ाई कराने के बहाने लेकर आया था। उसके बाद कुछ महीनों घरवालों के संपर्क में रहने के बाद पिछले 4 महीने से कोई संपर्क बच्चे से नहीं हो पाया। 

इसी के चलते माता-पिता ने हिरणमगरी थाने में बच्चे की गुमशुदगी रिपोर्ट भी दर्ज करवाई लेकिन उनका कहना है कि गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराने के बावजूद भी पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही अभी तक नहीं की गई। 

दोनों माता-पिता ने इस मामले में मंगलवार को उदयपुर एसपी विकास शर्मा से भी मुलाकात कर बच्चे को ढूंढने की गुहार लगाई। गौरतलब है कि बच्चे के माता पिता ने थाने के एक हेड कांस्टेबल द्वारा बच्चे को ढूंढ कर लाने के नाम पर 5-5 हजार की चार किस्ते लेने की भी बात कही है। 

थाना अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने बच्चे को ढूंढने का आश्वासन दिया है अलग-अलग टीमों द्वारा आसपास के क्षेत्रों में बच्चे को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाने की भी बात कही है तो वहीं उन्होंने पुलिस द्वारा किसी भी रुप से बच्चे के माता-पिता से पैसे लेने की बात से साफ इंकार किया है।  

दूसरी ओर पुलिस उप अधीक्षक शिप्रा राजावत ने भी इस मामले में निष्पक्ष जांच करवा बच्चे को जल्दी ढूंढ लाने की बात कहते हुए पुलिस द्वारा पैसे लेने के आरोपों की भी जांच करवाने बात कही है ।