×

कार के शीशे तोड़कर चोरी करने वाले बदमाश गिरफ्तार

कार के शीशे तोड़कर पर्स में रखे दो मोबाइल सोने की ज्वेलरी और 50 हजार रुपए की नकदी चोरी की

 

प्रताप नगर सूरजपोल थाना इलाकों में 5 वारदातें करना स्वीकार किया 

उदयपुर के भूपालपुरा थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले कार के शीशे तोड़कर जेवर चोरी करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। रात को आरोपियों ने खड़ी कार के शीशे तोड़कर पर्स में रखे दो मोबाइल सोने की ज्वेलरी और 50 हजार रुपए की नकदी चोरी की थी। आरोपी ज्यातार प्रतापनगर, सविना, गोर्वधनविलास बाइपास की तरफ वारदात करते और गींगला  एंव सलूम्बर की तरफ चले जाते। 

थानाधिकारी भवानी सिंह राजावत ने बताया कि आरोपी गींगला निवासी भगवती लाल पुत्र शंकरलाल और हीरा कॉलोनी गींगला निवासी लोकेश सालवी पुत्र रमेश को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने हाल ही में प्रताप नगर सूरजपोल थाना इलाकों में 5 वारदातें करना स्वीकार किया है। आरोपियों ने 9 मार्च को भी सेंट पॉल स्कूल के सामने खड़ी एक कार के शीशे तोड़कर कार में रखा पर्स चोरी किया था। इस पर कार मालिक यशपाल सिंह शक्तावत ने मामला दर्ज करवाया था। 

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी चोरी के आदतन अपराधी है। इनके खिलाफ पूर्व में अपराधिक प्रकरण दर्ज चालान पेश हो चुके है। आरोपी बाइक पर चलते हुए राहगीरों के हाथों से कभी मोबाइल फोन छीनकर तो कभी चैन स्नैचिंग की कई वारदातों को भी अंजाम दे चुके हैं।