×

दुष्कर्म के आरोपियों को भेजा जेल 

गिरफ्तार दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से दोनों को जेल भेजा गया है

 

उदयपुर। धंबोला पुलिस ने दो अलग अलग महिलाओं के साथ दुष्कर्म मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों को कोर्ट ने जेल भेजा है। 

थानाधिकारी हजारी लाल मीणा ने बताया कि भचड़िया निवासी राजू पुत्र हीरा डामोर एवं दूसरे प्रकरण में मेरोप निवासी नारायण उर्फ गौतम पुत्र नाथू हिरात को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से दोनों को जेल भेजा है।

सीआई हजारीलाल मीणा ने बताया कि पहले प्रकरण में एक विवाहिता ने 2 नवंबर 2022 को मामला दर्ज कराया था जिसमें बताया था कि  25 अक्तूबर को दोपहर एक बजे पीड़िता अपने खेत में सिंचाई का कार्य कर रही दी उस दौरान भचड़िया निवासी राजू पुत्र हीरा डामोर आया और उसे जबरन पकड़ कर उसके साथ बलात्कार किया। मामले की जांच सीआई हजारीलाल मीणा ने करते हुए आरोप प्रमाणित होने पर आरोपी राजू डामोर को गिरफ्तार किया। 

दूसरे प्रकरण में एक महिला ने मामला दर्ज कराया उसमें बताया था कि उसकी शादी होने के बाद  उसके पति को मेरोप निवासी नारायण उर्फ गौतम पुत्र नाथू हिरात ने मेरे चरित्र पर अंगुली उठाते हुए उकसाया और हमारे पति पत्नी के रिश्ते को विच्छेद कराया। जिसके बाद प्रार्थिया अपने पीहर में रह रही थी। बाद में 2015 में उसका नाता ब्याह कराया। लेकिन पति को किसी की हत्या के मामले में दस साल की सजा हो गई। फिर से प्रार्थिया अपने पीहर आ गई। पीहर में रहकर वह सिलाई का कार्य कर अपना गुजारा कर रही थी।  

मेरोप निवासी नारायण उर्फ गौतम पुत्र नाथू हिरात ने उसे शादी का झांसा देकर 21 नवंबर 2021 को अपने साथ बांसवाड़ा जिले में लेकर गया। जहां दोनों एक किराए के मकान में पति पत्नी की तरह रहे।  नारायण को शादी की बात करने पर टाल मटोल करता रहा। उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए रखे। जिसके बाद 8 जुलाई 2022 को नारायण उसे वहां अकेला छोड़ कर अपने गांव वापस आ गया। 

पीड़िता ने नारायण के खिलाफ झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मेरोप निवासी नारायण उर्फ गौतम पुत्र नाथू हिरात को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से दोनों को जेल भेजा गया है।