×

कार से ढाई क्विंटल डोडा पकड़ा

पुलिस कार से डोडाचुरा के साथ-साथ एक तस्कर को भी पकड़ने में कामयाब रही

 

चित्तौड़गढ़ पुलिस की नाकाबंदी को तोड़ कर उदयपुर की तरफ भाग रही एक कार को भीण्डर पुलिस ने पकड़ा तो उसमें ढाई क्विंटल डोडाचुरा मिला। पुलिस कार से डोडाचुरा के साथ-साथ एक तस्कर को भी पकड़ने में कामयाब रही। भीण्डर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच खेरोदा थानाधिकारी प्रवीण सिंह राजपुरोहित को सौंपी गई।

थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह देवल ने बताया कि बुधवार शाम को सूचना मिली कि चित्तौड़गढ़ की तरफ से एक एसयूवी कार नाकाबंदी तोड़ करके उदयपुर की तरफ आ रही है। इसको लेकर भीण्डर थाने से मय जाप्ता चित्तौड़गढ़-उदयपुर नेशनल हाइवे 76 पर नारायणपुरा टोल के निकट नाकाबंदी की। यहां पर शाम को 6 बजे करीब एक एसयूवी कार आती हुई दिखी, जिसने पुलिस देखकर दूसरे तरफ भागने की कोशिश की। लेकिन रास्ता बंद होने की वजह से भीण्डर पुलिस टीम ने कार को पकड़ लिया। जिसमें डोडाचुरा भरा हुआ मिला। कार चालक बोथलाल पिता नारायणलाल जाट निवासी कियाखेड़ा को गिरफ्तार किया।

2 क्विंटल 54 किलो 600 ग्राम मिला डोडाचुरा

भीण्डर पुलिस द्वारा जब्त की गई एसयूवी आरजे 06 यूबी 5678 कार को भीण्डर पुलिस थाने में लेकर आएं, जहां पर कार में भर रखा डोडाचुरा उतार करके वजन किया गया। जिसमें डोडाचुरा 2 क्विंटल 54 किलो 600 ग्राम मिला। इस पर डोडाचुरा तस्करी के मामले में मामला दर्ज करते हुए बोथलाल जाट को गिरफ्तार किया गया। भीण्डर पुलिस टीम में थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह देवल के नेतृत्व में हेड कॉस्टेबल कानाराम, शीशराम, कॉस्टेबल सचिन, हिंगलाज, समुद्र सिंह, राजेश यादव आदि थे।