×

सुंदरवास हत्याकांड का आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर 

1 जून को शहर के सुंदरवास इलाके में युवती को गोली मारकर हत्या की गई थी
 

उदयपुर 7 जून 2022 । हाल ही में शहर के सुंदरवास इलाके में नेहा सिंह नामक महिला की 1 जून को दिन दहाड़े हुई हत्या के मामले में अभियुक्त शक्ति कुमार अभी तक भी पुलिस के हाथ नही आया हैं। 

पुलिस उप अधीक्षक जरनेल सिंह ने बताया की पुलिस लगातार अभियुक्त की तलाश कर रही हैं, पुलिस की विभिन्न टीमें बिहार के औरंगाबाद और दिल्ली भी भेजी गई हैं, यहाँ तक की पुलिस अभियुक्त के घर पर भी दबिश दे चुकी हैं पर वो पुलिस के हाथ नही लगा हैं। 

पुलिस अनुसन्धान में ये भी सामने आया हैं की आरोपी ने घटना को अंजाम देने के लिए जिस स्कूटी का इस्तेमाल किया था उसे किराया पर लेने के लिए जो आधार कार्ड दिया दिया गया वो भी फर्जी निकला क्यूंकि की उस पर अंकित एड्रेस पर जब पुलिस टीम पहुंची तो वहां कोइ भी नही मिला। 

अब पुलिस की टीमें लगातार अभियुक्त शक्ति की गिरफ़्तारी के प्रयास भी कर रही हैं और उसके हर एक संभावित ठिकाने पर दबिश भी दी जा रही हैं। जरनेल सिंह ने दावा किया की पुलिस जल्द ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर उदयपुर लाएगी।

गौरतलब हैं अभियुक्त ने कुछ दिन पूर्व 1 जून 2022 को अपने पति और दूधमुंही बच्ची के साथ उदयपुर के सुंदरवास इलाके के शिवज्योति अपार्टमेंट में किराए के मकान में रह रही नेहा नामक युवती पर 3 गोलियां चलाकर उसकी हत्या केर दी थी। मामले की जांच में युवती से शादी नही कर पाने से नाराज होकर गुस्से में अभियुक्त द्वारा उसे जान से मारने की बात सामने आयी थी। तभी से पुलिस लगातार अभियुक्त बिहार निवासी शक्ति कुमार की तलाश कर रही हैं।