×

अध्यापिका की संदिग्ध अवस्था में मौत, युवक पर हत्या का आरोप

मृतक के परिजनों ने युवक और उसके साथियों पर हत्या कर शव का लटकाने का आरोप लगाया है

 

उदयपुर 14 अक्टूबर 2022 । शहर के सुखेर थाना क्षेत्र में एक प्रथम श्रेणी की विधवा अध्यापिका की एक युवक के घर पर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने युवक और उसके साथियों पर हत्या कर शव का लटकाने का आरोप लगाया है।

पुलिस के अनुसार 30 वर्षीय सरोज पुत्री ब्रजेन्द्रसिंह मीणा निवासी नवरत्न कॉम्पलेक्स के पति प्रदीप का कोरोना से निधन हो गया था। अम्बेरी में प्रथम श्रेणी के टीचर के पद पर कार्यरत महिला की एक 13 वर्षीय पुत्री है है। 

मृतक के भाई ने रिपोर्ट दी कि आरोपी विजय ओझा जो कि एक प्रोपर्टी डीलर मीरा नगर निवासी घनश्याम चुण्डावत के यहां काम करता है उसने उसे शादी को प्रलोभन दिया था। भाई अंकुर मीणा ने बताया कि तीन दिन पूर्व सरोज ने उससे कहा था कि 13 अक्टूबर को विजय ओझा ने उसे शादी के लिए बुलाया है। 

जहां पर वह गुरूवार को गई और 3 बजे विजय ने उसे फोन कर बताया कि सरोज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बिना पुलिस को सूचना दिये ही शव को उतारकर एमबी चिकित्सालय ले आए। मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि विजय ओझा ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर शव को लटकाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।