×

स्कूल जा रही टीचर्स का पर्स ले भागे चोर 

बदमाशों ने दो अलग-अलग महिला टीचर्स के पर्स छीने

 

दो संदिग्धों को डिटेन कर पूछताछ की जा रही है

उदयपुर में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं, जो एक साथ कई-कई वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। उदयपुर के गोगुंदा में स्कूटी पर स्कूल जा रही टीचर्स पर दो बाइक सवार बदमाश चोर टीचर्स का पर्स ले भागे। ईसवाल इलाके में आधे घंटे के अंतराल में ये बदमाश दो अलग-अलग शिक्षिकाओं से पर्स छीन कर फरार हो गए। घटना के बाद टीचर्स ने अपने परिजनों और पुलिस को इस बात की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी। 

हैड कांस्टेबल जय सिंह ने बताया कि उदयपुर निवासी दो अध्यापिकाओं ने रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं। दर्ज रिपोर्ट अनुसार प्रार्थी उदयपुर निवासी निशि सोनी ने बताया कि उदयपुर से उनके पति के साथ बाइक पर स्कूल जा रही थी। उसी दौरान रास्ते में अचानक तेज रफ्तार में आए दो बाइक सवार युवकों ने हाथ में रखा पर्स छीन कर फरार हो गए।

उसके बाद ईसवाल से लोसिंग रॉड पर अन्य दो शिक्षिकाएं स्कूटी पर स्कूल जा रही थी। उन्हीं दो उचक्कों ने पीछे बैठी अध्यापिका अनिता मेघवाल के हाथ से पर्स छीन लिया। पर्स में आधारकार्ड, मोबाईल फोन, एटीएम सहित अन्य डॉक्यूमेंट थे। थानाधिकारी कमलेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि मामले की गम्भीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी हैं। इसमें दो संदिग्धों को डिटेन भी किया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।