×

सलूम्बर में चाकूबाजी से उपजा तनाव

सलूम्बर के गाँधी चौक में कल रात चाकूबाजी में घायल हुए थे तीन युवक, दो की हालात गंभीर 

 

उदयपुर 5 अप्रैल 2022। जिले के सलूम्बर के गाँधी चौक थाना क्षेत्र कल देर रात उस समय तनाव के हालात पैदा हो गए जब तीन बाइक सवार युवको पर दुसरे समुदाय के युवको ने हमला कर घायल कर दिया। तीन घायलों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर रूप से घायल युवको को उदयपुर रैफर किया गया। 

घटना की सूचना इलाके में फैलने के बाद समूचे क्षेत्र में तनाव भरी स्थिति पैदा हो गई। इलाके में उपजे तनाव के हालात के बाद थाना क्षेत्र में चप्पे चप्पे में पुलिस लगा दी गई है। थानाधिकारी ने बताया कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

दरअसल सलूम्बर के गांधी चौक में देर रात बाइक सवार तीन युवकों पर एक गुट के युवकों ने हमला बोल दिया था। जहां बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए। जिसमें दो की हालत नाजुक होने पर उन्हें रैफर किया गया। तनाव के चलते भारी पुलिस जाब्ता भी मौके पर तैनात कर दिया गया। 

सलूम्बर थाना अधिकारी हनवंतसिंह सोढा, झल्लारा के परमेश्वर पाटीदार और गिंगला थाना अधिकारी सुरेश विश्नोई और उनकी पुलिस टीम के अलावा उदयपुर से अतिरिक्त सुरक्षाबल तैनात किया गया। पुलिस ने इस संबंध में आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।