×

IIM कैम्पस में चोरी, 2 भाइयों समेत 3 गिरफ्तार 

36 पाइप चुराए

 

पुलिस ने पाइप बरामद कर तीनों को गिरफ्तार किया

शहर में चोरों का आंतक बढ़ ही रहा हैं, वहीं अब चोरों ने IIM के केम्पस को निशाना बनाया हैं। गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में बलीचा स्थित आईआईएम परिसर से कचरा बीनने के बहाने लोहे के पाइप चुराकर ले जाते समय सिक्योरिटी गार्ड ने दो भाईयों सहित तीन लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। 

थानाधिकारी चैल सिंह के मुताबिक आईआईएम के सुरक्षा समन्वयक मनोज पुत्र रमेशचंद्र सैनी ने मुकदमा दर्ज कराया कि गत 8 फरवरी को कैम्पस में एक पिकअप गाड़ी हमेशा की तरह कचरा लेने आई। मुख्य द्वार पर सिक्योरिटी गार्ड ने पिकअप की जांच की। इसमें बैठे 3 युवकों को सुबह 6.30 बजे एंट्री दी। आंधे घंटे बाद वापसी में पिकअप की जांच हुई तो परिसर में चल रहे निर्माण की सामग्री मिली। तीनों युवक लोहे के 36 पाइप ले जा रहे थे।

पूछताछ में इन्होंने अपने नाम एकलव्य कॉलोनी, मल्लातलाई हाल ओम बन्ना मंदिर के पास दक्षिण विस्तार योजना सतीश पुत्र हरिशचंद्र माली, चित्तौड़ के विजयनगर हाल दक्षिण विस्तार निवासी प्रवीण उर्फ मोटा पुत्र अमरसिंह मीणा और पवन पुत्र अमरसिंह मीणा बताया। सूचना पर पुलिस ने पाइप बरामद कर तीनों को गिरफ्तार किया। अदालत ने इन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।