×

बाइक लूट के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार 

गोवर्धन विलास थाना पुलिस की कार्रवाई 

 

फार्म हाउस में पथराव के बाद की थी लूट

उदयपुर शहर के गोवर्धनविलास थाना क्षेत्र एक व्यक्ति के फार्म हाउस पर तीन युवकों के खिलाफ पथराव कर उसके फार्म हाउस में घुसकर चौकीदार को डरा-धमकाकर बाइक लूटकर ले जाने का मामला सामने आया हैं। इसमें पुलिस ने 3 आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। 

थानाधिकारी चैल सिंह ने बताया कि दीपक पुत्र आशाराम चौधरी निवासी सेक्टर 11 ने मामला दर्ज करवाया कि उसका जोगी तालाब में एक फार्म हाउस है, जिस पर लक्ष्मणराम नामक एक युवक को चौकीदार रखा हुआ है। 2 अप्रैल को फार्म हाउस पर तीन युवकों ने पथराव कर दिया और अंदर घुसकर चौकीदार को डरा-धमकाकर अंदर खड़ी बाईक लेकर चले गए। युवकों के जाने के बाद चौकीदार ने उसे फोन कर बताया तो वह मौके पर गया। जहां पर सीसीटीवी कैमरों को चैक किया तो तीन युवक पथराव करते हुए नजर आए।

एएसपी (मुख्यालय) कुंदन कांवरिया, गिर्वा वृत्ताधिकारी जितेन्द्रसिंह के सुपरविजन में गोवर्धनविलास थानाधिकारी चैल सिंह चौहान की टीम ने कार्रवाई की। प्रकरण में थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम ने मनोहर पुत्र खुमाण निवासी नयाघर जोगीतालाब गोवर्धनविलास हाल गुडली डबोक, तुक्का उर्फ कूका पुत्र खुमाण निवासी नयाघर जोगीतालाब गोवर्धनविलास हाल गुडली डबोक, गिरधारी उर्फ गिधा पुत्र देवीलाल निवासी जोगी तालाब के पास गोवर्धनविलास को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार आरोपी मनोहर के खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में मारपीट, चोरी, आर्म्स एक्ट व लूट के 5 प्रकरण दर्ज हैं।