×

सुंदरवास हत्याकांड - दूसरी जगह शादी होने से नाराज़ प्रेमी ने मारी थी गोली 

आरोपी फोन पर देता था जान से मारने की धमकी 

 

प्रतापनगर थाना क्षेत्र के सुंदरवास स्थित शिव ज्योति कॉम्पलेक्स की तीसरी मंजिल रहने वाली नेहा की हत्या का मामले का खुलासा हो गया हैं। महिला की हत्या उसके एक्स-बॉयफ्रेंड ने ही की थी। वह नेहा की कहीं ओर शादी होने से नाराज़ था। इस बात को लेकर फोन पर वह कई बार नेहा और उसके पति को जान से मारने की धमकी दे चुका था। बार-बार फोन कर पति और बेटी को छोड़ने के लिए कहता था। लेकिन परिजन इस बात को हल्के में लेते रहे। 

पुलिस के अनुसार बुधवार दोपहर 3.15 बजे नेहा (22) पत्नी चंदन कुमार राजपूत निवासी औरगांबाद (बिहार) हाल शिव ज्योति अपार्टमेंट सुंदरवास की उसी के तीसरी मंजिल स्थित फ्लैट में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद पुलिस ने मृतका के पति को फुटेज दिखाए। चंदन ने आरोपी की पहचान बिहार हाल दिल्ली निवासी शक्ति कुमार के रुप में की।

चंदन ने बताया कि नेहा सिंह से उसकी सगाई हुई थी और शादी होने वाली थी, लेकिन आखिरी मौके पर परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद चंदन कुमार से नेहा की 2 साल पहले शादी हो गई। शक्ति सिंह ने कई बार फोन पर नेहा को जान से मारने की धमकी थी, लेकिन परिवार बचपना समझकर टालता रहा। शक्ति कुमार परिवार से बदले की भावना रखने लगा और नेहा को मारने की साजिश रच दी।

आरोपी अपने साथी के साथ उदयपुर आया। उदियापोल से स्कूटी किराए पर ली और मृतका के घर पर जाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने उदियापोल पहुंचकर स्कूटी जमा कराई और फरार हो गया। फिलहाल पुलिस अभी आरोपी की तलाश में जुटी हैं और पुलिस टीमों को दिल्ली भेजा हैं।