×

उदयपुर में चोरों के हौसले बुलंद, नकदी और 8 लाख के सोने-चांदी के जेवरात चोरी 

उदयपुर के सायरा थाना क्षेत्र की घटना

 

उदयपुर में चोरों ने आतंक मचा रखा हैं। बीती रात चोरों ने एक गांव के अलग-अलग घरों और मंदिर को निशाना बनाया। हालांकि दो घरों से चोरों कुछ हासिल नहीं हुआ। चोर वृद्ध दंपति के घर धावा बोलते हुए 33 हजार की नकदी और 8 लाख रूपए कीमत के सोने-चांदी के जेवरात पार कर गए। 

जानकारी के अनुसार सायरा थाना क्षेत्र के चरावों का गुड़ा में रात करीब 1 बजे चोरों ने मकान के ताले तोड़ कर फरार हो गए।  जब वह पहले और दूसरे मकान में घूसे तो चोरों को घर में कपड़ो के अलावा कुछ नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने मंदिर के ताले तोड़े वहां भी कुछ नहीं मिला। 

चोरों ने भंवरसिंह के मकान को निशाना बनाया और मैन गेट के ताले तोड़कर चोर अंदर घुसे। चोर ने कमरे में अंदर घुसकर अलमारी और कई जगह ताले तोड़ते हुए सबसे पहले जेवर पर हाथ साफ किया। 12 तोला सोना और 3 किलो चांदी सहित 33 हजार की नकदी चोर अपने साथ ले गए। इसकी कीमत करीब 8 लाख बताई जा रही है।

वारदात के दौरान मकान मालिक घर की छत पर सो रहे थे। जब उन्हें इस बात का शक हुआ तो वह नीचे आए। नीचे आकर देखा तो सामान इधर-उधर हुआ था। मकान मालिक ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सायरा पुलिस सुबह मौका-मुआयना करने भी पहुंची और मामला दर्ज किया।