×

पुलिस जाब्ते के साथ मारपीट में शामिल महिला गिरफ्तार

पुलिस ने प्रकरण में आरोपी महिला खांजीपीर बीड़ा निवासी शबाना खाना पत्नी मोहम्मद इकराम उर्फ इशाक को गिरफ्तार किया

 

उदयपुर 18 अक्टूबर 2022 शहर के सूरजपोल थाना पुलिस ने एक महिला को पुलिस जाब्ते के साथ मारपीट करने में शामिल होने के आरोप के चलते  गिरफ्तार किया है।

दरअसल सूरजपोल थाने पर तैनात हैड कांस्टेबल के अनुसार वह जाब्ते के साथ चेतक में गश्त कर रहा था, तभी फोन पर किसी ने जानकारी दी कि सूरजपोल थाने का हिस्ट्रीशीटर मोहम्मद शेरू उर्फ बाबू अपने घर के बाहर से निकलने वाले को गाली-गलौच कर रहा है।

इस सूचना पर जाब्ते के साथ मौके पर गए तो वहां पर आरोपी मोहम्मद शेरू उर्फ बाबू पुत्र मोहम्मद हुसैन खां निवासी खांजीपीर बीड़ा गाली-गलौच कर रहा था, वह पुलिस को देखकर भी गाली-गलौच करने लगा। पुलिस ने समझाने को कोशिश कि तो आरोपी ने अपनी पत्नी हिना बानों, भाभी व पड़ोसी शाहरूख को बुला लिया और पुलिस के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

पुलिस ने थाने पर सूचना देकर और जाप्ता बुलाया और आरोपी मोहम्मद शेरू को पकड़ा। थाने पर जाकर पुलिस ने मोहम्मद शेरू, इसकी पत्नी हिना, भाभी और पड़ोसी के खिलाफ राज्यकार्य में बाधा का मामला दर्ज किया। पुलिस ने प्रकरण में आरोपी महिला खांजीपीर बीड़ा निवासी शबाना खाना पत्नी मोहम्मद इकराम उर्फ इशाक को गिरफ्तार किया।