×

बाइक की टक्कर से युवक की मौत   

मौताणे पर अड़े परिजन 

 

मामले में पूरा दिन मैदान पर लोगों की भारी भीड़ जमा रही

उदयपुर के कोटड़ा थाना क्षेत्र के मामेर चौकी क्षेत्र में पैदल जा रहे मां और बेटे के बाइक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे दोनों घायल हो गए। बेटे को अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में ही मौत हो गई। मामले में परिजन मौताणा की मांग कर रहे है। मांग के चलते शव का पोस्मार्टम नहीं हो पाया। 

जानकारी के अनुसार पुलिस को मृतक के पिता महाद पंचायत के जानिवास निवासी बाबू पुत्र जीवा डाबी ने दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी पत्नी नापुरी व उसका बेटा सोहनलाल डाबी 18 वर्ष शाम को पैदल राजपुर से महाद जा रहे थे। तेज़ रफ्तार बाइक ने पीछे से उन्हें टक्कर मार दी, जिसमें दोनों को काफी चोटें आई। ग्रामीणों की मदद से दोनों को मामेर पीएचसी पहुंचाया, जहां से रेफर करने पर परिजन गुजरात ले जा रहे थे कि सोहनलाल की मौत हो गई।

मामले में बाइक सावर गुजरात का होना सामने आया हैं। मृतक के परिजन मौताणे की मांग करने लगे। पुलिस-पंचों की समझाइश के बाद भी रविवार रात तक कोई सहमति नही बन पाई। सोमवार को फिर से मामले में वार्ता शुरू हुई। शव सीएचसी के मुर्दाघर में रखवाया गया है। मामले में पूरा दिन कोटड़ा थाने के सामने गांधी मैदान पर लोगों की भारी भीड़ जमा रही। एहतियात के तौर पर पुलिस मामले में निगरानी रख रही है। घायल नपुरी को गुजरात के ईडर में उपचार चल रहा है।