×

भीलो के बेदला में युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत

उदयपुर के भीलों का बेदला इलाके में वर्कशॉप के अंदर 38 वर्षीय रविंद्र सिंह चौहान निवासी सुखदेवी नगर संदिग्ध अवस्था में लटका हुआ मिला

 

उदयपुर 3 जुलाई 2022 । सुखेर थाना क्षेत्र के भीलों का बेदला इलाके में वर्कशॉप के अंदर 38 वर्षीय रविंद्र सिंह चौहान निवासी सुखदेवी नगर संदिग्ध अवस्था में लटका हुआ मिला।

मृतक के पिता लक्ष्मण सिंह से मिली जानकारी के अनुसार जब आज वर्कशॉप पर पहुंचे तो उन्होंने अपने बेटे रविंद्र का शव लटका हुआ देखा। लक्ष्मण ने बताया कि घटनास्थल पर एक स्टूल भी रखा हुआ था और मृतक रविंद्र के पांव में चोट भी लगी हुई थी। सिंह का कहना है कि उनके बेटे रविंद्र किसी भी तरीके से आत्महत्या नहीं कर सकते हैं और उन्होंने इस घटना को हत्या बताया।

घटना की जानकारी मिलने पर बड़गांव प्रधान प्रताप सिंह राठौड़ सहित अन्य क्षेत्रवासी भी मौके पर पहुंचे और अधिकारियों से बातचीत कर शव को मुर्दाघर में शिफ्ट करवाया गया। कुछ ही देर में मुर्दा घर के बाहर बड़ी मात्रा में क्षेत्रवासी इकट्ठा हो गए जिन्होंने इस घटना को आत्महत्या नहीं हत्या होना बताया और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग भी की। उप प्रधान जनप्रतिनिधि और पुलिस द्वारा संदेश करने पर क्षेत्रवासी शांत हुए।

इधर, मृतक के परिजनों ने सुखेर थाना में कुछ लोगों पर शक जाहिर करते हुए हत्या की रिपोर्ट भी दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए इस घटना की जांच शुरू कर दी है।