×

युवक की संदिग्ध हालात में उपचार के दौरान मौत

परिजनों ने मोर्चरी के बाहर किया हंगामा

 

उदयपुर के नाई थाना क्षेत्र में आज एक युवक की संदिग्ध हालात में उपचार के दौरान मौत हो गई इसके बाद मृतक युवक के परिजनों ने मोर्चरी के बाहर हंगामा करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। मृतक की बहन ने बताया कि कल शाम को नाई गांव में चाय की थड़ी पर उसका भाई अपने दोस्तों के साथ था इस दौरान मृतक 19 वर्षीय राजेश खराड़ी ओर उसके दोस्तो के बीच झगड़ा हो गया। 

इस दौरान ग्रामीणों ने राजेश की पिटाई कर दी। सूचना पर नाई पुलिस मौके पर पहुँची ओर राजेश व अन्य को हिरासत में लेकर थाने ले आयी लेकिन जब राजेश की तबियत बिगड़ी जिसे एमबी हॉस्पिटल भर्ती कराया गया ओर उपचार के दौरान आज सुबह उसकी संदिग्ध हालात में मौत हो गईं । 

मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि जब मृतक राजेश को हिरासत में लिया तो उसके बाद साथ ऐसा क्या हुआ उसकी तबीयत बिगड़ गयी और उसे हॉस्पिटल ले जाना पड़ा?  पूरे प्रकरण में पुलिस ने परिजनों को घटना के पांच घण्टे बाद सूचना दी ऐसे में कई सवालिया निशान खड़े हो रहे है?

मृतक की बहन प्रीति ने बताया कि जब तक उसको न्याय नही मिलेगा तब तक उसके भाई का पोस्टमार्टम नही कराया जाएगा। मोर्चरी में हंगामा देख पुलिस के आला अधिकारी सहित जाब्ता मोके पर पहुँचा है और परिजनों से लगातार समझाइश कर रही है और निष्पक्ष जांच करने की बात कर रही है।