×

स्वराज नगर माछला मगरा में युवक की गोली मार कर हत्या 

किसी ने फाेन लगाकर युवक को घर से 100 मीटर दूर बुलाया, फिर दो गोली मारकर कर दी हत्या

 

कयास लगाया जा रहा है की हत्या में किसी जान पहचान वालो की हाथ होने की संभावना हो सकती है वहीँ आपसी रंजिश का मामला भी हो सकता है।

उदयपुर 4 मई 2021 । शहर के सूरजपाेल थाना क्षेत्र के माछला मगरा स्वराज नगर गली नंबर-10 में साेमवार रात काे फायरिंग में एक युवक की हत्या हो गई। फायरिंग में मृतक की पहचान विजय कीर पुत्र जसवंत कीर के रूप में की गई। घटना में गोली कंधे और पीठ पर लगी। बताया जाता है की वारदात मृतक विजय के घर से मात्र 100 मीटर दूरी पर की गर्ई। विजय काे घर से बाहर बुलाने के लिए किसी युवक का फाेन भी आया था।

कयास लगाया जा रहा है की हत्या में किसी जान पहचान वालो की हाथ होने की संभावना हो सकती है वहीँ आपसी रंजिश का मामला भी हो सकता है। घटना के सूचना मिलते ही सूरजपाेल थाना पुलिस और अधिकारी माैके पर पहुंच गए। घटना स्थल पहाड़ी स्थित होने से वहां वाहन नहीं जा पाए ताे पुलिसकर्मी पैदल मार्च कर घटना स्थल पहुंचे और जांच शुरू की। हालांकि रात तक स्थिति साफ नहीं हाे पाई।

सूरजपोल पुलिस थानाधिकारी पूनाराम ने बताया कि गली के नुक्कड़ पर विजय खड़ा था। अज्ञात युवक आया और फायरिंग की, जिससे विजय की माैत हाे गई। फायरिंग हुई उस समय मृतक विजय के कुछ दूर उसका चचेरा भाई था। उससे बातचीत की जा रही है।फायरिंग के बाद बदमाश माैके से पैदल भागा, क्याेंकि पहाड़ी हाेने से वहां पर वाहन ले जाना मुश्किल है। विजय से कुछ ही दूर उसका चचेरा भाई खड़ा था। फायरिंग की आवाज सुनकर पहुंचा उसे उठाया और 150 मीटर दूर भी नहीं पहुंचे और उसने दम ताेड़ दिया। फिर विजय काे एमबी हाॅस्पिटल लेकर गए, जहां से माेर्चरी में शिफ्ट किया। 

वहीँ प्राप्त जानकारी के अनुसार विजय कार शाे-रूम में काम करता था। रात करीब 9 बजे विजय के पास किसी का फाेन आया था और उसे घर से बाहर आने काे कहा गया। घर वालाें काे कुछ नहीं कहा और वह बाहर चला गया। घर से करीब 100 मीटर दूर गली के नुक्कड़ पर खड़ा था कि किसी ने लगातार दाे फायर कर दिए।