×

सास की हत्यारिन बहू 10 दिन बाद गिरफ्तार

ज़मीन बेचने से प्राप्त रुपयों को लेकर विवाद के चलते की थी हत्या

 
घर में अकेली सास के सिर पर फावड़ा मारा था

उदयपुर 7 नवंबर 2021। शहर के हिरणमगरी थाना पुलिस ने दस दिनों पूर्व हत्या के मामले में फरार चल रही एक महिला आज रविवार को गिरफ्तार की गई।   आरोपी महिला ने 13 अक्टूबर को अपने जेठ-जेठानी के उनके ससुराल जाने पर पीछे से सास को अकेला पाकर उस पर हमला कर दिया। इस हमले में सास के सिर पर फावड़ा मार दिया था। इलाज के दौरान 28 अक्टूबर को सास ने दम तोड़ दिया था। जिस पर हिरणमगरी थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया। आरोपी महिला फरार चल रही थी जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है।

हिरणमगरी थानाधिकारी रामसुमेर मीणा ने बताया कि परिवादी गोपीलाल गमेती ने रिपोर्ट देते हुए बताया कि जब वह और उसकी पत्नी अपने ससुराल गए थे तभी उसके छोटे भाई डालचंद की पत्नी पुष्पा ने उनकी माँ से मारपीट की और फावड़े से सिर पर जानलेवा हमला कर दिया। करीब 15 दिनों तक इलाज के बाद एक निजी अस्पताल में घायल जीवनी गमेती की मौत हो गई। 

फरार चल रही आरोपी बहु को पुलिस लगातार तलाश कर रही थी। रविवार को महिला कांस्टेबल की टीम के साथ पुलिस ने आरोपी पुष्पा को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी पुष्पा और उसकी सास जीवली के बीच जमीन बेचने से प्राप्त हुए रुपयों को लेकर आपस में आए दिन कहासुनी होती थी। सास द्वारा रुपए नहीं देने से बहू पुष्पा परेशान थी। ऐसे में उसने मौका पाकर सास जीवली को सबक सिखाने के लिए मारपीट की। इसी दौरान सिर में फावड़े के तेज वार से वृद्धा ने दम तोड़ दिया।