×

नर्सिंग कर्मी के साथ छेड़छाड़ के आरोप में फरार वार्ड बॉय गिरफ्तार

उदयपुर के भूपालपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में वार्ड बॉय ने नर्स के साथ की अश्लील हरकत और छेड़छाड़ 

 

इस घटना के बाद आरोपी फरार था। 

उदयपुर 1 मार्च 2021। शहर के भूपालपुरा थाना पुलिस ने भूपालपुरा थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी अस्पताल की महिला नर्सिंग कर्मी से छेड़छाड़ के आरोप में अस्पताल के ही वार्ड बॉय को गिरफ्तार किया है। घटना इसी वर्ष के फरवरी माह की 12 तारीख की है। उदयपुर के एक निजी अस्पताल में हुई इस घटना के बाद आरोपी फरार था। 

दरअसल उदयपुर के एक निजी अस्पताल की नर्स नाईट ड्यूटी पर थी। रात करीब 11 बजे पीड़िता नर्स धुम्रपान करने के लिए अस्पताल से बाहर जा रही थी चूँकि अस्पताल में मरीज और धुम्रपान निषेध होता है इसलिए पीड़िता धुम्रपान के लिए बाहर जा रही थी तभी वार्ड बॉय की नियत बिगड़ गयी। वार्डबॉय ने कहा की वह CCTV कैमरा बंद कर देगा जिससे वह सिगरेट वही पी सके। हालाँकि पीड़िता ने इस बात का विरोध करते हुए कहा की वह ऐसा नहीं करेगी लेकिन वार्ड बॉय ने पीड़िता को बताया दूसरा वार्ड खाली है वहां मरीज भी नहीं है वहां वह सिगरेट का सेवन कर सकती है। पीड़िता जैसे ही उस वार्ड गई आरोपी भी वहां चला आया और उनके साथ अश्लील हरकते करने लगा। चिल्लाने पर आरोपी वहां से सॉरी कह कर चला गया।  

भूपालपुरा पुलिस थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया की पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी विशाल उर्फ़ हेमेंद्र निवासी 183 गाँधी काम्प्लेक्स कालका माता रोड को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। 

शहर के बढ़ते छेड़छाड़ के अपराधों को रोकने व महिले के साथ हुए प्रकरण के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक डॉ राजीव पचार द्वारा पुलिस विभाग में निर्देश जारी कर दिए।  मुखबिर की सुचना प्राप्त होने पर भूपालपुरा के थानाधिकारी भवानी सिंह ने आरोपी को धारा 354 के तहत गिरफ्तार कर लिया। .