×

बम्बोरा-भींडर मार्ग पर भींडर चौराहे के निकट सड़क दुर्घटना में 2 मरे 1 घायल 

बाइक सवार तीनों युवक टक्कर के बाद रोड़ पर ही गिर गए।
 
हादसे के बाद चालक पिकअप को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया

उदयपुर 17 अक्टूबर 2021। जिले के कुराबड़ थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर को एक सड़क दुर्घटना में दो बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव और घायल युवक को उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय भिजवाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुराबड़ थाना क्षेत्र के बम्बोरा-भींडर मार्ग पर भींडर चौराहे के निकट एक अनियंत्रित पिकअप ने बाइक को चपेट में ले लिया। बाइक सवार तीनों युवक टक्कर के बाद रोड़ पर ही गिर गए। वहीँ हादसे के बाद चालक पिकअप को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

स्थानीय लोगो ने तीनों को बम्बोरा अस्पताल भिजवाया, जहां से उन्हें उदयपुर रेफर किया गया। सूचना पर कुराबड़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुँची और मौका कार्यवाही अपनी जांच शुरू की। पुलिस फरार हुए पिकअप चालक के बारे में जानकारी जुटा रही है। 

कुराबड़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोहन अपने दोस्त गणेश और भगा मीणा के साथ ईडाणा माता से सवना गांव जा रहा था। इस हादसे में मोहन और गणेश की मौके पर मौत हो गई। वहीं घायल भगा की हालत भी नाजुक बनी हुई है। तीनों सवना क्षेत्र के ही रहने वाले है।