×

चाकू से जानलेवा हमला और पर्यटकों से लूटपाट करने वाले आरोपी गिरफ्तार 

नशे के लिए लूट और युवक पर किया चाकू से हमला  

 

उदयपुर - नशे के लत में शहर के युवक दिन ब  दिन नशे की लत में लिप्त होते जा रहे है।  इसी नशे पत्ते के चलते अपराध को बढ़ावा मिल रहा है। ऐसा ही जानलेवा हमले का मामला सामने आया की दो नशे की खुराक के जुगाड़ पर बात कर रहे दो व्यक्तियों में एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया।  

दरअसल पीड़ित अमन्नूर पुत्र मुनव्वर खान ने सूरजपोल थाना में रिपोर्ट दर्ज  करवाते हुए बताया की अमन नूर और उसका बड़ा भाई नजर  हुसैन निवासी गली नंबर 04 गौसिया कॉलोनी के पास मगरे की तरफ खड़े होकर बात चीत कर रहे थे की तभी उसी गली का सलीम उर्फ़ बिच्छू पुत्र मिथुन उर्फ़ मो रफीक अपने अन्य साथी के साथ हमारे पास आया और नशे के लिए पाउडर खरीदने के लिए पैसे मांगने लगाए।  पैसे देने से इंकार करने करने पर सलीम ने नजर हुसैन की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया जिसे नजर हुसैन घायल हो गया। नजर हुसैन को घायल अवस्था में देख कर अमन नूर तुरंत जनरल हॉस्पिटल एमबीजीएच उपचार के लिए ले गया।  

इस घटना की रिपोर्ट अमन नूर ने सूरजपोल थाना में दर्ज कारवाही जिस पर कार्यवाही करते हुए थानाधिकारी  लीलाधर मालवीय ने मुखबिर और तकनिकी आधार पर सलीम खान और कुलदीप  उर्फ़ कालू पुत्र प्रकाश खेरलिया निवासी किंगफिशर होटल देवली को सज्जनगढ़ के जंगल से गिरफ्तार किया गया। थानाधिकारी ने बताया की दोनों युवक नशे में लिप्त और नशे के पाउडर  खरीदने के लिए रुपयों की जुगाड़ करने के लिए करनी माता मंदिर के पास आये पर्टयक पर भी हमला किया था।  सलीम खान के पास से अपराध में इस्तेमाल किया हुआ चाकू भी बरामद किया।