×

युवती को चिकित्सालय छोड़कर गए आरोपी की हुई पहचान

अम्बामाता थाने का मामला 

 

उदयपुर। शहर के अम्बामाता थाना क्षेत्र में एक बीमार महिला को अचेतावस्था में 108 से एमबी चिकित्सालय भर्ती करवाकर भागने वाले एक आरोपी की पहचान हो गई है। जिसका आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
एएसआई नारायणसिंह ने बताया कि 1 अगस्त को सुरेश वाल्मिकी ने रिपोर्ट दी कि 28 जुलाई को 108 एम्बुलेंस में एक महिला को एक पुरूष और एक महिला एमबी चिकित्सालय के आपातकालीन इकाई में छोड़कर फरार हो गए। इस पर पुलिस ने जांच की और महिला को लाने वाले 108 एम्बुलेंस चालक से बात की तो उसने दुधिया गणेशजी क्षेत्र से एक महिला को वह लेकर आया था। इस पर हैड कांस्टेबल ओमाराम ने 108 के पायलट ने फोन करने वाले के नम्बर लेकर उन नम्बरों पर फोन किया तो आरोपी ने अपना नाम आमलिया फलासिया निवासी मोहन पुत्र खातू ननामा मीणा बताया। उससे पूछताछ की तो उसने जवाब नहीं दिया और फोन बंद कर दिया।

पुलिस ने शिनाख्तगी के काफी प्रयास किए और सोशल मीडिया के माध्यम से मृतका की पहचान सरादित गांव के नानालाल कटारा की बेटी के रूप में हुई। नानालाल ने मृतका की पहचान अपनी बेटी गीता कटारा (25) के रूप में की और बताया कि तीन माह पूर्व उसकी बेटी को एक युवक भगाकर ले गया था, जिसकी वह तलाश कर रहे थे। पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। शव का पोस्टमार्टम गुरुवार को मेडिकल बोर्ड से करवाया जाएगा।