×

आठवीं क्लास के बालक पर हमले के आरोपी अब तक नहीं हुए गिरफ्तार

पुलिस अब इन आरोपियों की तलाश कर रही है

 

सवीना थाना क्षेत्र में आठवीं बोर्ड की परीक्षा देने आए छात्र पर हुई चाकूबाजी के आरोपी को पुलिस घटना के दूसरे दिन भी गिरफ्तार नहीं कर पाए। सवीना थानाधिकारी योगेंद्र व्यास ने बताया कि इस चाकूबाजी की घटना के बाद अब आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया जाए लेकिन अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है, हालांकि इस घटना में अन्य 8वीं कक्षा के छात्रों के लिए खतरा होने की बात सामने आ रही है लेकिन किसी के साथ घटना में कुछ अन्य लोग भी शामिल थे जिन्होंने अपने चेहरों को कपड़े से ढका हुआ था, पुलिस का मानना है कि यह कोई अन्य लोग हो सकते हैं और छात्र नहीं।

हालांकि पुलिस द्वारा घटना के कुछ देर बाद ही इस मामले को लेकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज और घायल युवक और घटनास्थल पर मौजूद लोगों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस अब इन आरोपियों की तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि गुरुवार दोपहर सवीना थाना क्षेत्र में मौजूद सरकारी स्कूल में आठवीं बोर्ड की परीक्षा देने आए एक छात्र विशाल पर कुछ अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला कर दिया था, घटना उस समय हुई थी जब विशाल अपनी परीक्षा देकर स्कूल से बाहर आया, तभी वहां पहले से मौजूद कुछ लोगों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें उसको गंभीर चोट आई और उसे हिरण मगरी सेक्टर 6 में मौजूद सेटेलाइट हॉस्पिटल इलाज के लिए पुलिस द्वारा ले जाया गया था। 

प्राथमिक पूछताछ और जांच में यह बात सामने आई थी कि छात्र विशाल का आठवीं बोर्ड की परीक्षा देने आने वाले किसी अन्य छात्रों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि उसी बात को लेकर विशाल पर हमला किया गया है।

थानाधिकारी योगेंद्र व्यास का कहना है कि हाल-फिलहाल यहां छात्रों के बीच में हुई कहासुनी को लेकर किया गया हमला है या किसी अन्य कारण और किसी अन्य लोगों द्वारा किया गया हमला है यह बात अभी स्पष्ट रूप से नहीं कि कहीं जा सकती, फिलहाल मामले की जांच जारी है और मामले की तफ्तीश पूरी होने पर ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंच पाएगी।