×

Twist Bar के मैनेजर पर फायरिंग के आरोपियों का निकाला पैदल मार्च

पहले तो बार के मैनेजर को हफ्ता देने की बात कही और कुछ देर बाद जान सें मरने की नियत सें मैनेजर पर फायरिंग कर दी

 

उदयपुर 2 फ़रवरी 2024: 29 जनवरी सोमवार को देर रात करीब 11:30 बजे सुखेर थाना क्षेत्र के Twist Bar के मैनेजर पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए घटना के मुख्य आरोपी, युवराज उर्फ़ गोनू, निवासी देवाली, उसके साथी प्रवीण सिंह और दो अन्य आरोपियों को शुक्रवार 2 फरवरी को सुखेर थाना पुलिस द्वारा कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। पुलिस उन्हें पैदल ही कोर्ट परिसर तक लेकर पहुंची।

गौरतलब है, कि सोमवार देर रात करीब 11:30 बजे देवाली के रहने वाला आरोपी युवराज उर्फ गोनू, उसका साथी प्रवीण सिंह और कुछ अन्य साथी ट्विस्ट बार पर पहुंचे जहां उन्हें अंदर जाने से रोका गया तो उन्होंने पहले तो बार के मैनेजर को हफ्ता देने की बात कही और कुछ देर बाद जान सें मरने की नियत सें मैनेजर पर फायरिंग कर दी।

पीड़ित मैनेजर की रिपोर्ट के अनुसार घटना के दौरान आरोपी द्वारा तीन से चार राउंड फायर किए गए, जिसके दौरान बार के कर्मचारियों ने इधर-उधर छुपकर अपनी जान बचाई।

इस घटना को लेकर पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा के फोटो जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर पूर्व में मुख्य आरोपी युवराज और गोनू और उसके साथी प्रवीण सिंह को गिरफ्तार किया था जिन्हें कोर्ट समक्ष पेश कर उन्हें पुलिस कस्टडी डिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही थी इसी दौरान पूछताछ में उनके दो अन्य साथियों की पहचान की गई उन्हें भी गिरफ्तार किया गया, चारों गिरफ्तार किए गए आरोपियों को लेकर सुखेर थाना पुलिस शुक्रवार को कोर्ट पहुंची जो उन्हें कोर्ट के समक्ष पेश किया गया।