×

फाइनेंस कंपनी कर्मचारी के साथ हुई लूट का आरोपी गिरफ्तार

77 हज़ार 810 रूपये से भरा बैग छीन कर भागे शातिर बदमाश  

 

उदयपुर 15 अक्टूबर 2021। गत 28 सितम्बर दोपहर 12 बजे सकलाल पहाड़ी इलाके में तीन बाइक सवार ने शातिर चोर बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया।  पीड़ित ने अपने साथ हुई घटना का मामला दर्ज करवाते हुए बताया की यह 28 सितम्बर को सुबह 7:30 बजे बिछीवाड़ा से कलेक्शन कर असारीवाड़ा, बावड़ी, काला भाटा, सकलाल सहित अन्य आस पास के इलाको से कुल 77 हज़ार 810 रूपये का कलेक्शन कर वापस कोट रहा था अभी तीन बाइक सवार बदमाश चाकू और लोहे की रॉड आदि से धमकाते हुए फाइनेंस कंपनी के एम्प्लोयी जावेद खान से रुपयों से भरा बैग छीन कर ले गए।  


पहाड़ा थाने में मामला दर्ज होने के बाद थानाधिकारी नागेन्द्र सिंह में स्थानीय पुलिस और सायबर सेल के साथ टीम का गठन कर आरोपी सुनील पुत्र बाबुलाल कलासुआ को गिरफ्तार किया गया। 

अन्य वारदातों का भी हो सकता है खुलासा 

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया जहाँ से आरोपी को पीसी रिमांड पर भेज  दिया गया। पुलिस की जांच और पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया की उसने दो दिन अपने साथियो के साथ फाइनेंस कर्मचारी के साथ लूट की वारदात अंजाम दिया था । पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी पर बताया की आरोपी की गिरफ्तारी से ऐसे नया वारदातों का खुसाला हो सकता है।