×

जगदीश मंदिर पुजारी बेटे को विदेश से धमकी देने वाला निकला देसी

जूथरी खेरवाड़ा निवासी विकास उर्फ़ वीर पटेल ने प्रेम प्रसंग को लेकर विदेश से इंटरनेट वोइस कॉल एप्प के ज़रिये दी धमकी

 

उदयपुर 19 जनवरी 2023 । शहर के प्रसिद्ध जगदीश मंदिर के पुजारी के बेटे साहिल पुजारी को गत 10 नवंबर 2022 जान में मारने की धमकी देने वाला आरोपी विकास उर्फ़ वीर पटेल को घंटाघर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

विदेश के नंबर से कॉल करने वाले विकास उर्फ़ वीर पटेल को घंटाघर थाना पुलिस ने प्रारम्भिक पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया गया। 

पीड़ित साहिल पुजारी ने खुद को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए घंटघर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 9 नवंबर की रात 11:45 से 12 बजे के बीच अलग अलग विदेशी नंबरो से फोन आये जिसे पर उसे फोन करने वाले व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी।  

साहिल की रिपोर्ट के आधार पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तफ्तीश शुरू की और घटना के दो महीने के बाद जूथरी खेरवाड़ा निवासी विकास उर्फ़ वीर पटेल पिता मोगराराम पटेल को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस पूछताछ में अभियुक्त ने विदेश से इंटरनेट वोइस कॉल एप्प के ज़रिये प्रेम प्रसंग के चलते साहिल को जान से मारने की धमकी देना स्वीकार किया है। हालाँकि घटना के बाद से ही इस मामले को लेकर अलग अलग कयास लगाए जा रहे थे लेकिन दरअसल यह एक प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ मामला निकला। पुलिस ने गिरफ्तार किये गए आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और अग्रिम अनुसन्धान जारी है।