×

उदयपुर पुलिस की शहर भर में कार्यवाही, हत्या के आरोपी समेत वाहन चोर गिरोह का खुलासा 

अवैध मादक पदार्थ पकड़ा तो कहीं अवैध हथियार समेत व्यक्ति को किया गिरफ्तार, अभय कमांड ने भी काटे चालान

 

उदयपुर 12 अक्टूबर 2022 । जिला पुलिस ने आज विभिन्न थाना क्षेत्रो में कार्यवाही करते हुए कहीं पर वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया तो कहीं पर अवैध मादक पदार्थ पकड़ा तो कहीं अवैध हथियार लेकर घूम रहे आरोपी को गिरफ्तार किया। 

इसी कड़ी में ज़िले की टीडी थाना पुलिस ने दो पहिया वाहन चोरी की गैंग का पर्दाफाश करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया और उनके कब्ज़े से सात बाइक बरामद की। वहीँ दूसरी ओर हिरणमगरी थाना पुलिस ने अवैध नशीला पदार्थ गांजा और MDMA ड्रग्स कब्ज़े में लेकर घूम रहे दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। हिरणमगरी थाना पुलिस ने उनके कब्ज़े से दो किलो के लगभग गांजा और 5.4 ग्राम MDMA  ड्रग्स बरामद किया।  दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। 

इसी प्रकार सवीना थाना पुलिस ने अवैध पिस्टल लेकर घूमते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसकी पहचान अनीस बख्श निवासी दीवान शाह कॉलोनी पटेल सर्कल के रूप में हुई। पुलिस ने इसे बिलिया रोड स्थित हनुमान मंदिर ले पास से गिरफ्तार किया। 

जिले की सायरा थाना पुलिस ने अपने ही भाई की हत्या के एक आरोपी को 12 घंटे से कम समय में गिरफ्तार किया। आरोपी कालूराम ने अपनी ही भाई हंसराज पर कहासुनी के बाद लट्ठ से हमला किया जिसमे उसकी मौत हो गई।  जिसके बाद से आरोपी मौके से फरार था।  

अभय कमांड की तीसरी आँख ने भी काटे चालान 

आज बुधवार को पुलिस ने बिना हेलमेट के वाहन चलाते हुए 110 लोगो को अभय कमांड के सीसीटीवी कैमरे की मदद से चिन्हित किया है।  अब इन चिन्हित लोगो को घर पर चालान भेजा जाएगा।