×

आदिवासी महिला दुष्कर्म के तीनो आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर पुलिस टीम की प्रभावी कार्यवाही का परिणाम 

 

उदयपुर। आदिवासी महिला के साथ हुए दुष्कर्म के मामले को दर्ज कर 24 घंटो के भीतर ही पुलिस की प्रभावी कार्यवाही में 3 फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था । उदयपुर पुलिस ने अपने कर्तव्य का परिचय देते हुए अन्य आरोपी को भी जेल की सलाखों तक पहुंचा दिया है। 

मामले की गम्भीरता को देखते हुए हुआ जिला अधीक्षक के नेतृत्व में टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश में लग गयी थी जिसके पश्चात दो आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद अन्य तीसरे आरोपी को पीड़िता नहीं पहचानती थी लेकिन गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने पर आरोपी का नाम सामने आया ।

गठित टीमों ने आरोपियों के संभावित जगहों पर दबिश दी। मुखबिरों द्वारा मिली खबर से पता चला की घटना का तीसरा आरोपी उदयपुर शहर में छिपा हुआ है। जिसके बाद पुलिस की उक्त जगहों पर दबिश दी गयी। आरोपी के घर भी पुलिस ने दबिश दी लेकिन आरोपी वहां से फरार हो गया। जिसके बाद दो दिन में तीसरे आरोपी को शहर के शोभागपुरा क्षेत्र से डिटेन कर बापर्दा गिरफ्तारी कर मामले में अग्रिम अनुसन्धान कार्यवाही की जा रही है।  

इस मामले में आरोपी  तक पहुँचने में जिला पुलिस अधीक्षक की गठित टीमों और झाड़ोल थानाधिकारी मोतीराम, पुलिस थाना गोवर्धन विलास गणेश सिंह हेड कॉन्सटेबल दिनेश सिंह कॉन्सटेबल राजेंद्र सिंह कॉन्सटेबल सूरजपोल पुलिस थाना और साइबर सैल गजराज हेड कॉन्सटेबल लोकेश रायक वाल कॉन्सटेबल पुलिस उप अधीक्षक वृत झाड़ोल कार्यालय सुखलाल हेड कॉन्सटेबल लक्षमणसिंह हेड कॉन्सटेबल की भूमिका रही।