×

 हर्ष कलाल हत्या कांड में कोचिंग संचालक के बाद अन्य आरोपी गिरफ्तार 

हत्याकांड का तीसरा आरोपी दिनेश अब भी फरार 

 


उदयपुर -  जिले फलासिया थाना क्षेत्र में हर्ष कलाल के मर्डर में आरोपी कोचिंग संचालक को पुलिस ने हत्या की घटना के दूसरे दिन ही गिरफ्तार कर लिया था लेकिन हत्या के अन्य आरोपी फरार चल रहे थे। जिसमे पुष्कर उर्फ़ पंकज को बावलबाड़ा के काकरदरा जंगलो से गिरफ्तार किया गया। हत्या के बाद फरार पुष्कर ठिकाने बदल बदल कर पुलिस से बच कर छुपा हुआ था। इस हत्याकांड का तीसरा आरोपी दिनेश अब भी फरार है हालाँकि तीसरे आरोपी दिनेश की तलाश जारी है।  

पैसे के विवाद और बहन का मृतक के साथ बढ़ते मेल जोल के चलते रची साजिश 

संजय परमार ने अपने साथी पुष्कर उर्फ़ पंकज अहारी और दिनेश भगोरा के साथ हर्ष की हत्या करने की योजना बनायीं थी।  साजिश रचने का मुख्य कारण यह था की आरोपी संजय परमार की बहन से हर्ष का मेल जोल था इस दोनों का बात करना और मेल-जोल संजय परमार को खटक रहा था। साथ ही दूसरा कारण यह भी था की हर्ष कलाल ने कोचिंग के साथ साथ संजय परमार के कहने पर आसपास के क्षेत्र के युवक युवतियों को रीट की परीक्षा में पास करवाने और एसटीसी की डिग्री दिलाने के नाम पैसे लिए थे। इस राशि का तकाज़ा करने पर संजय परमार और हर्ष के बीच आपसी विवाद हुआ था।  

साजिश को अंजाम देने के लिए योजना के अनुसार संजय परमार और उनके साथी पुष्कर उर्फ़ पंकज अहारी और दिनेश भगोरा के साथ हर्ष कलाल को महुदरा घाटे पर चट्टानों पर ले गया जहाँ सभी ने शराब पार्टी की वहीँ मौका पाकर पुष्कर और दिनेश ने हर्ष के सर पर बियर की बोतल और पत्थरो से हमला कर दिया तथा अपने गमछो से गला दबाकर हर्ष की हत्या कर लाश को घसीट कर पास स्थित कंदरा में फेंक दिया। इसके बाद तीनो ने हर्ष की मोटरसाईकिल को कंथारिया के पास बस की ओट में खड़ा कर दिया और पुष्कर उर्फ़ पंकज की मोटरसाइकिल से अपने अपने घर चले गए थे।  

हत्या के बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस ने पुष्कर उर्फ़ पंकज अहारी को गिरफ्तार कर लिया है वही उस हत्या कांड  का का मास्टर माइंड संजय परमार की पीसी रिमांड पूरी होने पर गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।  इस मामले में तीसरे फरार आरोपी दिनेश की तलाश का अनुसन्धान जारी है।