×

सिगरेट में गांजा भरकर 100 रूपये में बेचने वाला गिरफ्तार

मादड़ी आकाशवाणी कॉलोनी क्षेत्र में कार्रवाई 

 

आरोपी रिमांड पर, फरार की तलाश जारी

उदयपुर ज़िले के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में पान की दुकान से 22 किलो गाजा बरामद किया गया।  कार्रवाई में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया हैं वहीं एक फरार हो गया। आरोपी से पूछताछ करने पर बताया गया है कि वे गांजे को पन्नी में लपेटकर जॉइंट बनाते, जिन्हें 100-100 रुपए में बेचते हैं।

थानाधिकारी रामसुमेर मीणा ने बताया कि आकाशवाणी कॉलोनी के सामने पान के केबिन से पुलिस ने 22 किलो गांजा अवैध रुप से रखने और इसका चूरा सिगरेट में भरकर 100-100 रुपए में बेचने के मामले में पुलिस ने आरोपी छीपा मोहल्ला बेगूं हाल उदय विहार कॉलोनी निवासी दुर्गेश कोली पुत्र ज्ञानमल कोली को गिरफ्तार किया, वहीं उसके साथी केबिन संचालक आकाशवाणी कॉलोनी निवासी विनोद कुमावत पुत्र मथुरालाल कुमावत को नामजद किया गया। 

पुलिस को सूचना मिली थी कि आकाशवाणी कॉलोनी के सामने रोड के किनारे स्थित पान के केबिन में अवैध रुप से गांजे का स्टॉक किया हुआ और संचालक युवकों को नशे का आदी बना रहा हैं।  मौके से 22 किलो गांजा, 470 जॉइंट(सिगरेटनुमा, पन्नी में लपेटा गांजा) 470 नग और बड़ी संख्या में खाली पन्नी रोल बरामद किए गए। इस मामले में आरोपी को मंगलवार को अदालत में पेश किया जहां उसे 13 अप्रैल तक रिमांड पर रखने के आदेश दिए।