×

झाड़ोल गैंगरेप के आरोपियों की गिरफ्तारी 

हिस्ट्रीशीटर के साथ 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार 

 

उदयपुर। जिले के झाड़ोल क्षेत्र में हुई गैंगरेप की वारदात के आरोपियों को अब पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।  झाड़ोल की रहने वाली नाबालिग 27 सितंबर की शाम को गवरी देख कर घर लौट रही थी तभी बीच रास्ते आरोपियों ने पीड़िता को घर तक छोड़ देने का प्रस्ताव रखा।  जिस पर आरोपी द्वारा जबरन उसे घर ले गए और एक कमरे में बंद कर दिया। इस बात के विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की। 

वारदात के दो दिन बाद मौका पर कर पीड़िता वहां से भाग निकली और घर आकर परिजनों को अपने साथ हुई घटना की आपबीती बताई जिस पर परिजनों ने आरोपियों के झाड़ोल थाना में मामला दर्ज करवाया। 

डीएसपी गिरधारी सिंह ने बताया की इस मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम तैयार कर इस मामले के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गयी।  मुखबिर की सुचना पर टीम पलवाड़ा के जंगलो में पहुंची जहाँ आरोपियों को पकड़ा गया। वहीँ पुलिस का जाब्ता मंगवा कर घेराबंदी करते हुए लोकेश और दिता को देतें कर पूछताछ की गयी इस वारदात में शामिल अन्य आरोपी के साथ एक आरोपी बंशी को गिरफ्तार किया गया।  बताया जा रहा है की लोकेश झाड़ोल थाना का हिस्ट्रीशीटर है।