×

प्रेमिका से बदला लेने की नियत से पिस्टल लेकर घूमता सिरफिरा आशिक चढ़ा पुलिस के हत्थे 

प्रेमिका से बदला लेने की नियत से खरीदी थी देशी पिस्टल 

 
कृष्णा सिंह उर्फ़ काना पिता भंवर सिंह निवासी ग्वालियर कला रतनगढ़ नीमच (मध्यप्रदेश) हाल मुकाम सवीना खेड़ा उदयपुर को अवैध देशी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया है।  

उदयपुर 2 जनवरी 2021। शहर की गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने प्रेमिका से बदला लेने की नियत से इश्क़ में धोखा खाये एक सिरफिरे आशिक को अवैध देशी पिस्टल लेकर घुमते हुए गिरफ्तार किया है।  

गोवर्धन विलास पुलिस थानाधिकारी आरपीएस (प्रो) जितेंद्र सिंह राठोड ने बताया को कृष्णा सिंह उर्फ़ काना पिता भंवर सिंह निवासी ग्वालियर कला रतनगढ़ नीमच (मध्यप्रदेश) हाल मुकाम सवीना खेड़ा उदयपुर को अवैध देशी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया है।  

प्रेमिका से बदला लेने की नियत से खरीदी थी देशी पिस्टल 
पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने बताया की उसकी एक गर्लफ्रेंड थी।  जिसके माँ बाप ने उनकी शादी से मना कर दिया और सूरजपोल थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। तब दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी।  लेकिन फिर उसके बाद फिर से बातचीत चालू हो गई।  लेकिन कुछ समय बाद बात फिर बिगड़ गई और उसकी प्रेमिका ने कृष्णा के खिलाफ सवीना थाने में मुकदमा दर्ज करवा लिया।  इसी बात से नाराज़ होकर प्रेमिका से बदला लेने की नियत से उसने अवैध देशी पिस्टल खरीदी थी।    

इससे पूर्व पुलिस को मुखबिर के ज़रिये खबर मिली थी की एक युवक सफ़ेद रंग की एक्टिवा लेकर हथियार समेत नेला एनएच हाइवे से सुरो का फला व दक्षिण विस्तार की तरफ आ रहा है।  जिस पर पुलिस ने उक्त मार्ग पर नाकाबंदी शुरू की जहाँ बताये गए हुलिए का एक युवक एक्टिवा पर आया।  पुलिस को देखकर युवक भागने लगा तो पुलिस टीम ने पीछा कर उसे पकड़ा।  

पुलिस ने बताया की युवक की तलाशी लेने पर जैकेट की जेब से देशी पिस्टल मिली।  जिसका कोई लाइसेंस या वैध कागज़ात नहीं पाए गए।  पुलिस ने कृष्णा उर्फ़ काना को सार्वजानिक स्थान पर अवैध रूप से देशी पिस्टल को अपने कब्ज़े में रखने के आरोप में आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज करते हुए युवक के कब्ज़े से वैध देशी पिस्टल और वाहन को कब्ज़े में लेकर मौके से गिरफ्तार किया।