×

जर्नलिज़्म के छात्र आदित्य शर्मा पर चाकू से हमले के आरोपी गिरफ्तार

जिस युवती को दी थी पनाह, उसी ने लगाया चोरी का आरोप, इसी चक्कर में हुआ हमला

 
26 फरवरी को परीक्षा देने जा रहे छात्र पर हुआ था हमला

उदयपुर 2 मार्च 2022 । पैसिफिक यूनिवर्सिटी के तृतीय वर्ष जर्नलिज़्म का छात्र उत्तरी सुंदरवास निवासी आदित्य शर्मा जब अपनी सहपाठी दोस्त के साथ परीक्षा देने जा रहा था तभी बोहरा गणेश जी इलाके में ज्ञानगढ पैलेस के पास तीन लोगो के रोककर उस पर चाकू से वार कर घायल कर दिया था। मामले में प्रतापनगर थाना पुलिस ने हमले के चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

प्रतापनगर एसएचओ दर्शन सिंह ने बताया की मुखबिर की सूचना के आधार पर एनएच 76 पर स्थित केसरिया बालम होटल के पास से दुर्गा शंकर उर्फ़ शंकर लाल पुत्र राजेश निवासी पायड़ा, मोनू खान पुत्र हबीब खान पठान निवासी भूपालपुरा, गजेंद्र पुत्र अम्बालाल निवासी राजसमंद हाल पायड़ा उदयपुर तथा मुकेश पुत्र फूलचंद निवासी प्रतापगढ़ हाल पायड़ा उदयपुर को गिरफ्तार किया गया है। 

इस वजह से हुई थी घटना 

दरअसल चाकूबाजी में घायल आदित्य शर्मा की बहन चंचल शर्मा ने घटना में लिप्त मुकेश के कहने पर एक युवती को अपने घर रुकवाया था। उक्त युवती उसी दिन अभियुक्त मोनू खान के साथ वहां से चली गयी एवं उसके साथ विवाह कर लिया। युवती के परिजनों द्वारा भूपालपुरा थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने पर पुलिस द्वारा युवती को दस्तयाब करने की कार्यवाही की गई थी। 

युवती द्वारा चंचल शर्मा और उसके भाई आदित्य शर्मा पर उनके घर में रुकने के दौरान युवती के बैग से रूपये व सोने के गहने निकाल लेने का आरोप लगाकर दोनों भाई बहन से रूपये व गहने की मांग कर रही थी। इसी बात को लेकर मोनू, मुकेश, शंकर और गजेंद्र ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया था।