×

ATM मशीन काटने और ज्वेलरी शॉप में चोरी करने का 1 और आरोपी गिरफ्तार 

सुखेर थाना पुलिस ने जोधपुर के मोस्ट वांटेड को किया गिरफ्तार 

 

उदयपुर 19 सितंबर 2022 । सायरा थाना क्षेत्र में एसबीआई शाखा पर लगे ATM मशीन को गैस कटर से तोड़ने और पास में ही इमिटेशन ज्वेल्लेरी की दुकान से चोरी करने के एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन आरोपियों को पुलिस पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी है। 

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि शाखा प्रबंधक संदीप कुमार ने एटीएम मशीन तोड़ने और ज्वेलरी शॉप के मालिक की रिपोर्ट के आधार पर एटीएम के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर जांच की थी। उक्त मामले में पुलिस ने सोमवार को भेरूलाल उर्फ़ भेरा निवासी नीमच माता खेड़ा गोगुन्दा को प्रोडक्शन वारंट पर राजसमंद जेल से गिरफ्तार किया। 

सुखेर थाना पुलिस ने जोधपुर के मोस्ट वांटेड को किया गिरफ्तार 

वहीँ दूसरी ओर सुखेर थाना पुलिस ने जोधपुर जिले के विभिन्न थानों में धोखाधड़ी के मोस्ट वांटेड आरोपी भग्गाराम निवासी देवासियों का वास बोड़ा नाडा जोधपुर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसको नाकाबंदी में चेकिंग के दौरान संदिग्ध होने पर हिरासत में लिया जिसके पश्चात् पुलिस को ज्ञात हुआ की अभियुक्त भग्गाराम पुलिस थाना बोड़ानाडा लूणी और उदयमंदिर एवं अतिरिक्त सिविल न्यायाधीश एवं महानगर मजिस्ट्रेट के गिरफ़्तारी वारंट में लम्बे समय से वांटेड चल रहा था। पुलिस ने इसके पास से वाहन भी ज़ब्त किया।  इसकी गिरफ्ताररी की सूचना जोधपुर के विभिन्न थानों में दे दी गई है।