×

नकली ग्राहक बनकर कार चुराने का आरोपी गिरफ्तार 

हाथीपोल थाना पुलिस की कार्रवाई 

 

उदयपुर 29 नवंबर 2022 । शहर कि हाथीपोल थाना पुलिस ने नकली ग्राहक बनकर कार चोरी करने के आरोप में एक आरोपी कों गिरफ्तार किया। 

हाथीपोल पुलिस कों जगदीश भाई भगोरा नामक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि वो पेशे से एक कार चालक है 24 नवम्बर कों एक अज्ञात व्यक्ति ने हिम्मतनगर के मोतीपूरा बस स्टैंड के पास से उदयपुर जाने कि बात कह 4500 रूपए का भाड़ा तय किया और उदयपुर चलने कों कहा, रास्ते  में उसने उदयपुर के एमबी हॉस्पिटल में उसकी पत्नी के गर्भवती होने और भर्ती होने कि बात कहीं, हॉस्पिटल पहुँचने पर कार कों पार्किंग में खड़ी कर पर्ची ले ली। 

व्यक्ति हॉस्पिटल के अंदर अपनी पत्नी से मिलने का कह कर गया और थोड़ी देर में वापस आ गया, उसने कहा कि उसकी पत्नी कों शाम कों छुट्टी होगी। उसके बाद चाय पीने का बोल कर थोड़ा आगे दोनों पैदल चल कर आए, इस बीच उस व्यक्ति के फोन पर किसी का फोन आया और उसने कहा कि उसकी पत्नी कार में रखे उसके कपडे मंगवा रही है, यह कह कर उसने कार कि चाबी ले ली और पार्किंग में चला गया। 

कुछ देर के बाद जब पीड़ित जगदीश पार्किंग कि तरफ गया तो देखा कि उसकी कार वहां पर मौजूद नही थी, जब पार्किंग वाले से पूछा तो उसने बताया कि कुछ देर पहले इसके साथ आया व्यक्ति पार्किंग चार्ज दें कर कार ले गया। 

पुलिस ने पीड़ित कि रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया और जांच शुरु की। जांच के दौरान मुखबिर से मिली जानकारी और तकनीकी सहयोग से पुलिस ने आरोपी मोहन सिंह निवासी खमनोर कों कार के साथ गिरफ्तार किया, उसे न्यायलय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।