×

फ्लैट से 9 लाख की नकदी और जेवरात चोरी करने वाला गिरफ्तार 

सूने फ्लेटों में ताला तोड़ कर नकदी जेवरात चोरी करने आदी है आरोपी

 

7 राज्यों का वांटेड चोर गिरफ्तार

उदयपुर।  सविना थाना पुलिस ने 7 महीने पहले एक फ्लैट 9 लाख की नकदी व जेवरात चोरी करने वाले को बदमाश चोर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी 7 राज्यों में वांटेड है और फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद था। 

23 अगस्त 21 को भवन्त कुमार निवासी, स्काई ए आरएसजी कॉम्पलेक्स, सविना उदयपुर एवं चतुर्भुज मीणा निवासी गैलेक्सी, आरएसजी कॉम्पलेक्स, सवीना ने रिपोर्ट देकर बताया कि वे आरएसजी कॉम्पलेक्स में निवासरत हैं। उस दिन दोनों पति पत्नी घर से किसी काम से बाहर गए। वापस पहुंचे तो देखा कि मकान के ताले टूटे हुए थे। इसी दौरान चोर फ्लैट की अलमारी से 9 लाख रुपए के जेवरात और नकदी चोरी करके ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की। 

ज़िला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देश पर रविन्द्र चारण थानाधिकारी सवीना मय टीम द्वारा तकनीकी अनुसंधान से आरोपी नदीम कुरैशी उर्फ कपिल त्यागी निवासी फरीदनदर थाना भोजपुर ज़िला गाजियाबाद के रुप में नामजद किया गया। 

इसके बाद टीम द्वारा विभिन्न राज्यों की पुलिस ने समन्वय कर आरोपी की जानकारी साझा की तो आरोपी का आन्ध्रप्रदेश जेल में होने की जानकारी सामने आई। आरोपी दिल्ली में भी वांछित होने के कारण तिहाड़ जेल दिल्ली में भिजवाया गया। आरोपी को तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर उदयपुर लाया गया है। पीसी रिमांड पर उससे पूछताछ की जा रही है।