×

सुखेर थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार

दीपक मेनारिया सुखेर थाने का हिस्ट्रीशीटर है
 

उदयपुर। सुखेर थाना पुलिस और डीएसटी राजसमंद जिले की केलवा थाना पुलिस के सहयोग से सुखेर थाने के हिस्ट्रीशीटर और पूर्व में आपराधिक मामलों के तहत वांटेड चल रहे दीपक मेनारिया और उसके एक साथी किशन मेनारिया को गिरफ्तार किया है, और उनसे हथियार भी बरामद किए हैं। 

जानकारी के अनुसार दीपक और उसका साथी किशन ब्यावर की तरफ से उदयपुर की तरफ कार में आ रहे थे, तभी पुलिस को सूचना मिली कि दोनों वांटेड आरोपी केलवा थाना क्षेत्र से गुजरने वाले हैं। इसको लेकर उदयपुर की डीएसटी सुखेर थाना पुलिस और केलवा थाना पुलिस ने नाकाबंदी करवा कर आरोपियों की कार को रोकने की कोशिश की जिस पर आरोपियों ने कार को घुमाकर भागने का प्रयास किया और इसी के चलते सामने से आ रही पुलिस की एक प्राइवेट वाहन से जा टकराए, घटना के दौरान आरोपी और पुलिस दोनों की गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन पुलिस ने आखिरकार दोनों ही आरोपी दीपक और किशन को गिरफ्तार कर ही लिया। 

पुलिस अभी दोनों ही आरोपियों से अग्रिम पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार आरोपी दीपक मेनारिया सुखेर थाने का हिस्ट्रीशीटर है और पूर्व में रंगदारी मारपीट आदि के आपराधिक मामलों में वांटेड चल रहा था।