×

दिल्ली गेट से अवैध पिस्टल और तीन कारतूस के साथ 1 गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान इरफान पठान उम्र 21 वर्ष निवासी पानी की टंकी सज्जन नगर अंबा माता के रूप में हुई

 

उदयपुर की डीएसपी और धानमंडी थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को शहर के दिल्ली गेट चौराहे पर बनी नगर निगम की पार्किंग के पास से मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी को अवैध पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

थाना इंचार्ज रतन सिंह ने बताया कि शुक्रवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दिल्ली गेट चौराहे पर नगर निगम द्वारा बनाई गई पार्किंग के पास एक संदिग्ध व्यक्ति अपने कब्जे में अवैध हथियार लेकर घूम रहा है, इस सूचना पर डीएसपी और धानमंडी थाना पुलिस की संयुक्त टीम दिल्ली गेट चौराहे पर पहुंची और मुखबिर की सूचना अनुसार संदिग्ध व्यक्ति की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान इरफान पठान उम्र 21 वर्ष निवासी पानी की टंकी सज्जन नगर अंबा माता के रूप में हुई, पुलिस ने जब इरफान की तलाशी ली तो उसके कब्जे से उन्हें एक अवैध पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए।

अवैध पिस्टल और जिंदा कारतूस के बारे में तो पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि हथियार उसने सवीना थाने के हिस्ट्रीशीटर शादाब से 30 हज़ार रूपए में खरीदा है, पुलिस ने इसके खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है इसके कब्जे से मिले हथियारों को ज़ब्त कर लिया गया है और पुलिस अब इन हथियारों को अपने कब्जे में रखकर घूमने के कारणों के बारे में लगातार पूछताछ कर रही है।

थाना इंचार्ज ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी इरफान पठान आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ पूर्व में भी अंबामाता थाने में लूट और आर्म्स एक्ट के दो मुकदमे दर्ज है।