×

एएसआई और दलाल 35 हजार रूपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार

एसीबी ने गोवर्धन विलास थाने के एएसआई और उसके दलाल को केस में एआर लगाने के एवज़ में मांगी थी रिश्वत

 

उदयपुर 11 मई 2023  एंटी करप्शन ब्यूरो उदयपुर कों टीम ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक उदयपुर के गोवर्धन विलास थाने में तैनात एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर और उसके दलाल कों 35 हजार रूपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया हैं।

एसीबी की टीम ने गुरुवार कों रिश्वतखोर एएसआई मनोहर लाल मीणा और उसके दलाल शिवलाल कों परिवादी से 35 हज़ार रिश्वत राशि लेते हुए गिरफ्तार किया।

एसीबी के एडिशनल एसपी उमेश ओझा ने बताया की परिवादी ने एसीबी कों शिकायत दर्ज करवाई थी की उसके पिता और भाई के खिलाफ धोखाधड़ी का एक झूठा मुकदमा थाना गोवर्धन विलास में दर्ज किया गया था, जिसमे फाइनल रिपोर्ट (एफ. आर) लगाने के एवज़ में आरोपी एएसआई और उसके दलाल द्वारा पहले 1 लाख रूपए की मांग की गई थी, नेगोसिएशन के बाद मामला 50 हज़ार रुपयों पर तय हुआ था जिसमे से आज गुरुवार कों 35 हज़ार रूपए पहली किश्त के रूप में आरोपी द्वारा मांगे गए थे। 

शिकायत मिलने के बाद सत्यापन के दौरान रिश्वत कों मांग करना पाए जाने पर एसीबी कों टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए आरोपी एएसआई कों गिरफ्तार किया गया जिसके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया हैं और उस से इस बारे अग्रिम पूछताछ की जा रही हैं।