×

राफेल्स होटल के कर्मचारियों ने की पुलिस के साथ मारपीट

रघुनाथपुरा घाटी के पास सड़क किनारे कर रहे थे नशा, पुलिसकर्मियों ने टोका तो उन पर हमला बोल दिया 

 

उदयपुर 31 मई 2022 । गत 29 मई की रात सुखेर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुरा घाटी के पास सड़क किनारे नशा कर रहे तीन युवको ने गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया।  हमले में हेड कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह और कांस्टेबल कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सुखेर थानाधिकारी दलपत सिंह ने बताया की पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने वाले तीनो आरोपियों दिल्ली निवासी गौरव पुत्र देवेंद्र सनहोत्रा, वड़ोदरा गुजरात निवासी कीत पुत्र केनरी सिकवेरा तथा गाज़ियाबाद निवासी ऋषभ पुत्र रामविलास यादव को गिरफ्तार कर दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है।  उक्त तीनो युवक उदयपुर के उदयसागर स्थित राफेल्स होटल में सुपरवाइज़र पद पर होटल के फ्रंट ऑफिस में कार्यरत है। 

दरअसल सुखेर थाना के हेड कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह कांस्टेबल कमलेश के साथ 29 मई को रात्रि गश्त कर रहे थे तब रात करीब ढाई बजे रघुनाथपुरा घाटी के पास सड़क किनारे तीन युवक नशा करते मिले। तीनो युवको से पूछताछ की और टोका तो नशे में धुत युवको ने पुलिसकर्मियों के सर पर फेंट जैसे हथियार से हमला कर घायल कर दिया।  

पुलिसकर्मियों ने घायलावस्था में ही वायरलैस पर थाने पर सूचना दी।  मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तीनो आरोपियों को हिरासत में लेकर घायल पुलिसकर्मियो को अस्पताल पहुँचाया।