×

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने के मामले में राष्ट्रीय स्तर धावक गिरफ्तार 

फोटो वायरल करने की दी धमकी देकर पैसो की मांग भी की 

 

उदयपुर। शहर के गोवर्धन विलास थाना में राष्ट्रीय स्तर के धावक के खिलाफ एक नवविवाहिता युवती की सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने और साथ में पैसे को मांग को लेकर मामला सामने आया है। आरोपी ने युवती का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। जिस पर युवती ने परेशान हो कर गोवर्धन विलास थाने में मामला दर्ज करवाया।  

जिस पर गोवर्धन विलास थाना ने कार्यवाही करते हुए जोधपुर निवासी कपूरिया मतौड़ा हाल मदरेणा कॉलोनी के नेशनल एथलीट शिव प्रकाश पुत्र श्याम सुन्दर चौधरी को गिरफ्तार किया।  

गोवर्धन विलास थानाधिकारी चेल सिंह ने बताया की आरोपी शिव प्रकाश और युवती जोधपुर के कॉलेज में पढ़ते थे। कॉलेज में सहपाठी होने से दोनों में दोस्ती थी। हाल ही में युवती की शादी हुई है। शादी के बाद आरोपी ने नव विवाहिता के पति के मोबाइल पर युवती के फोटो भेज दिए साथ ही फोटो को वायरल करने की बात कह कर विवाहिता को धमकाने लगा। धमकाने साथ-साथ आरोपी ने रुपए की भी मांग की।  जिसके बाद विवाहिता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

आपको बता दे की नेशनल एथलीट की भी हाल में शादी हुई है। पुलिस ने बताया की आरोपी को इस बात की जानकारी मिल गयी थी की उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। इस दौरान आरोपी अपना मोबाइल बंद कर घर से फरार हो गया जिस पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की उसी दौरान आरोपी 10 फ़ीट की दीवार फांद कर भाग निकला। आरोपी के नेशनल एथलीट धावक होने से पुलिस को गिरफ्तारी में काफी मेहनत मशक्क्त करनी पड़ी लेकिन आखिरकार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

तत्प्श्चात आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। बाद में आरोपी को  न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।