×

Banswara-नाबालिग को बंधक बनाकर 2 महीने तक गैंगरेप

इलाज के दौरान मौत,  पुलिस कर रही मामले की जांच  

 

बांसवाड़ा 29 मई 2024। राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के पाटन थाना इलाके में जहां 16 साल की मासूम को दरिंदे घर से उठाकर ले गए और 2 महीने तक उसे बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया. जब लड़की की तबीयत बिगड़ी तो उसके घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए. लड़की चार दिन तक अस्पताल में भर्ती रही जहां उसकी मौत हो गई। 

थाना अधिकारी रामस्वरूप के अनुसार अस्पताल में लड़की की मौत हुई। पीड़िता के पिता की ओर से रिपोर्ट देने पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।  

पुलिस ने बताया कि पिता की ओर से रिपोर्ट में बताया गया कि पाटन थाना क्षेत्र के कुशलगढ़ कस्बे में रहने वाले राहुल कटारा और उसके चार अन्य साथियों ने नाबालिग को पिछले दो महीने पहले किडनैप कर उठाकर अपने साथ ले गए और उसे बंधक बनाकर उसके साथ लगातार गैंगरेप किया। उसकी हालत बिगड़ गई तो 23 मई को उसके घर के बाहर फेंक कर फरार हो गए। 

पिता ने बताया कि बाइक पर कुछ युवक थे और जब उन्होंने पीछा किया तो वह धक्का देकर भाग गए। जब गंभीर हालत में बेटी को कुशलगढ़ सीएचसी लेकर गए जहां से बांसवाड़ा अस्पताल में रेफर कर दिया। इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई। 

पुलिस ने भी पिता की रिपोर्ट पर चार आरोपियों पर किडनैप गैंगरेप और मर्डर का केस दर्ज किया है। वही मामले की जांच भी कुशलगढ़ डिप्टी को सौंपी गई है।  पुलिस ने इस मामले में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है और शव परिजनों को सौपा है। 

डिप्टी ने बताया कि पिता ने बेटी की गुमशुदगी को लेकर भी थाने में कोई मामला नहीं दर्ज कराया था। आरोपी नाबालिग लड़की को गुजरात अहमदाबाद लेकर गए थे। अब पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है।