×

चोरी तो गर्लफ्रेंड का खर्चा निकालने के लिए करते थे

पुलिस ने बांसवाड़ा के टाटियापड़ा निवासी अरविंद, आशीष, देवीलाल, विकास और आशीष को गिरफ्तार किया है।
 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना पुलिस ने चोरी और लूट के मामले में एक गैंग को पकड़ कर खुलासा किया, जिसमें 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया तो पुलिस भी चौंक गई।  पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे सब महज़ शौक़ पूरे करने के साथ ही गर्लफ्रेंड पर खर्च करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे।

पुलिस ने बांसवाड़ा के टाटियापड़ा निवासी अरविंद, आशीष, देवीलाल, विकास और आशीष को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कई वारदातों का खुलासा किया। खास बात है कि आरोपियों ने मौज और शौक के लिए एक बाइक चुराई थी और उसी बाइक से चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे।

थानाधिकारी रोहित कुमार ने बताया कि आरोपी राह चलते लोगों से लूटपाट करते थे। चौराहे पर आने जाने वाले लोगो पर निगरानी रखते और जिनके पास ज्वेलरी दिख जाती, उन राहगीरों का पीछा करते हैं और उन्हें जब सुनसान जगह मिल जाती तो मोटरसाइकिल पर लात मारकर गिरा देते और तलवार से डरा कर मारपीट कर ज्वेलरी और नकदी लूटकर फरार हो जाते। आरोपी लूटे हुए माल को बेचकर महंगे मोबाइल और पावर ब्रेक जैसी बाइक खरीदते और गर्लफ्रेंड पर खर्च करते थे। आरोपियों के चोरी करने का मुख्य उद्देश्य गर्लफ्रेंड के साथ ऐशो आराम करना और उन पर खर्च करना था।