×

देबारी में लखनऊ गुजरात के मैच पर सट्टा खेल रहे पांच गिरफ्तार

आईपीएल शुरू होते ही सामने आया सट्टे का खेल

 

जिला स्पेशल टीम की प्रतापनगर थाना क्षेत्र में देर रात तक कार्रवाई

उदयपुर 29 मार्च 2022 । क्रिकेट जगत के धमाकेदार लीग आईपीएल शुरू हो चुकी है।  जहाँ एक तरफ क्रिकेट का रोमांच चरम पर है वहीँ दूसरी तरफ क्रिकेट मैचों में सट्टा लगाने वाले भी अपना खेल शुरू कर चुके है। आईपीएल के मैच चल रहे हो और सट्टे का कारोबार न चले ऐसा हो ही नहीं सकता। 

कल शाम उदयपुर जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने प्रतापनगर थाना क्षेत्र में देबारी चौराहे के पास लखनऊ और गुजरात के बीच खेले जा रहे मैच पर सट्टे का कारोबार चलाते पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो आरोपी गुजरात और तीन चित्तौडग़ढ़ के रहने वाले हैं। आरोपियों से करोड़ों रुपए का हिसाब, साढ़े 18 हजार रुपए, लेपटॉप और 30 मोबाइल बरामद किए गए हैं।

जिला पुलिस स्पेशल टीम को सूचना मिली थी की देबारी चौराहा स्थित एक मकान से आईपीएल पर सट्टे का कारोबार किया जा रहा है। इस पर डीएसटी प्रभारी दलपतसिंह के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंची और दबिश दी। यहां मौजूद पांच जने लोगों से मैच पर सट्टा लगवा रहे थे। सोमवार शाम को चल रहे लखनऊ बनाम गुजरात टीमों के मैच पर दांव लगाए जा रहे थे। 

मौके से पुलिस ने पांचों आरोपियों को दबोच लिया। उनके कब्जे से एक लैपटॉप, 30 मोबाइल और साढ़े 18 हजार रुपए, करोड़ों रुपए के हिसाब की डायरी जब्त की गई। प्राथमिक पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम हेमंत सुखवाल, भानु, मेहुल, संजय, गजेंद्र होना बताया है। इनमें से दो आरोपी गुजरात और तीन आरोपी चित्तौड़गढ़ के रहने वाले हैं।