×

भारत-न्यूजीलैंड टी-20 क्रिकेट पर सट्टा खिलाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

बरामद मोबाईल में ड्रीम्स बुक 63 आईडी के साथ 2 मोबाईल और स्कूटी बरामद 

 

उदयपुर 22 नवंबर 2021।  भारत-न्यूजीलैंड टी-20 मैच पर सट्टा खेलते ओर इस सट्टे में और लोगों को भी सट्टा खेलाने की सूचना प्राप्त होते ही हिरण मगरी थाना पुलिस टीम  द्वारा सटोरियों की रोकथाम के लिए जारी निर्देशों के अनुरूप गठित टीम के साथ रात्री करीब 9 बजे एकलिंगपुरा अन्डर पास से पहले मानवखेड़ा की तरफ एक स्कूटी पर 2 आरोपी विकास उर्फ विक्की अपने साथी कपिल पुत्र त्रिलोक साहू  के साथ भारत-न्यूजीलैंड टी - 20 मैच  में अनलाइन सट्टा खिला रहा था ।  

मुखबिर की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची। पुलिस की गाड़ी आते देख वहाँ खड़े लोग भागने लगे। उन सभी भागने वालों में से संदिग्ध प्रतीत होने पर दो व्यक्ति का पीछा कर उन्हें  पकड़ा गया। संदिग्ध युवक से पूछताछ करने पर युवक ने बताया की उसका नाम विकास उर्फ़ विक्की पुत्र राजकुमार निवासी फ्लैट नंबर 906 सिद्धि विनायक अपार्टमेंट माली कॉलोनी, सूरजपोल उदयपुर का और दूसरा युवक कपिल पुत्र त्रिलोक साहू निवासी 10 बापू बाज़ार धानमंडी होना बताया गया।  

दोनों आरोपी की तलाशी लेने पर 1-1 स्मार्ट फोन बरामद हुआ जिसमे ड्रीम्स बुक 63 नाम की आई डी बनी हुई थी। आईडी के बारे में पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया की पुनीत खातुरिया उर्फ़ सोनू से ये आईडी खरीदी गयी थी। हिरणमगरी थानाधिकारी की इस कार्यवाही में धरा 13 आरपीओ 420 भादस व 66 आईटी एक्ट के तहत दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।