×

आईपीएल मैच में सट्टा लगते हुए 2 लोग पकडे गए, 4 मोबाइल, 1 लैपटॉप बरामद 

मुंबई इंडियन और राजस्थान रॉयल पर सट्टा खेलते हुए पाए गए 

 

उदयपुर। जिला पुलिस द्वारा कड़ी कार्यवाही करते हुए क्रिकेट पर रूपये लगा कर सट्टा खेल रहे 2 युवको को गिरफ्तार किया गया।  इन सटोरियो के पास से 4 मोबाइल और एक लैपटॉप बरामद किया गया।  मुखबिर की सुचना प्राप्त होने पर मनवाखेड़ा शीतल हाइट्स के सामने 2 युवक आईपीएल 2021 में क्रिकेट मैच पर रुपयों के दाव लगा रहे हैं और साथ वहां सट्टा लगाने वाले लोगो की भी भीड़ लगी हुई है।  

सूचना के मिलते ही हिरणमगरी थानाधिकारी राम सुमेर मीणा मय टीम के साथ सट्टा अड्डे पर दबिश की।  वही पास के मकान के बाहर भीड़ लगी जहां लोग लैपटॉप और मोबाइल के ज़रिये आईपीएल क्रिकेट टीम में हो रहे मैच मुंबई इंडियन और राजस्थान रॉयल पर सट्टा खेलते हुए पाए गए। पुलिस को आता देख सब भागने लगे।  

थानाधिकारी ने बताया की सट्टा अड्डे पर दबिश पर 2 लोग पुलिस  गिरफ्त में आये जिनसे पूछताछ करने पर प्रकाश पुत्र सतुमल निवासी मकान नंबर 1, नीरज राजपाल के मकान में किरायेदार शीतल हाइट्स के सामने मानव खेड़ा, हिरणमगरी, कुलदीप पुत्र सुभाषचंद्र निवासी मकान नंबर 7 दशोरा गली मोती चोहट्टा, घंटाघर उदयपुर होना बताया गया।   

मोबाइल में अलग अलग आई डी  से लगा रहे थे सट्टा 

पुलिस द्वारा दबिश के बाद तलाशी लेने पर अभियुक्त प्रकाश के पास दो मोबाइल एक लैपटॉप और दूसरे अभियुक्त कुलदीप के पास से बरामद मोबाइल जिस सेसट्टे के दाव लगाए जा रहे थे जिनमे चार आई डी बनी हुई  जिन मे हीरो, डायमंड ,लोटस, ड्रीम के नाम से बनी आईडी के बारे में पूछताछ की गयी अभियुक्त प्रकाश और कुलदीप के विरुद्ध धारा 420 भादस 66 आईटी एक्ट 13 आरपीजीओ का अपराध के तहत दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।  सट्टे से जुड़े बाकी अभियक्तो के विरुद्ध अनुसंधान जारी किया गया है।