×

देह व्यापार और आईपीएल मैच पर सट्टे का कॉकटेल

अनैतिक देह व्यापार के साथ आईपीएल मैच पर सट्टे के गिरोह का भंडाफोड़, तीन युवतियों के साथ 1 सटोरिया गिरफ्तार 

 
3 लाख के सट्टे के हिसाब की डायरी, 25 हज़ार रूपये नकद, मोबाईल, टीवी व अन्य उपकरण ज़ब्त 
 

उदयपुर 30 अक्टूबर 2020 । शहर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र के जीवन तारा कॉलोनी के पास स्थित एक फ्लैट में आईपीएल क्रिकेट मैच पर अवैध सट्टे के साथ साथ अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए तीन युवतियों तथा देह व्यापार में लिप्त सटोरिये को गिरफ्तार कर उनके कब्ज़े देह व्यापार में पयुक्त आपत्तिजनक सामग्री व आईपीएल सट्टे में 3 लाख से अधिक के हिसाब की डायरी, एलसीडी टीवी, 16 मोबाइल हैंडसेट तथा 25 हज़ार रूपये नकद ज़ब्त किये है। 

वृत्ताधिकारी (गिर्वा) श्रीमती प्रेम धणदे एवं प्रशिक्षु आरपीएस जितेंद्र सिंह राठोड को मुखबिर के ज़रिये सूचना मिली की जीवन तारा कॉलोनी के पास स्थित एक फ्लैट में आईपीएल क्रिकेट मैच पर अवैध सट्टे के साथ साथ अनैतिक देह व्यापार भी अंजाम दिया जा रहा है।  सूचना पर पुलिस ने कांस्टेबल को बोगस ग्राहक बनाकर फ्लैट में भेजा। इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने दबिश देकर उक्त अनैतिक कार्य का भंडाफोड़ किया। 

पुलिस ने बताया की भंडाफोड़ की कार्यवाही में अनैतिक देह व्यापार और सट्टे के कारोबार में लिप्त विकास उर्फ़ विक्की विरवानी पिता राजकुमार विरवानी निवासी मीरा पार्क के सामने भट्टियानी चोहट्टा हाल पानेरियों की मादड़ी  पानी की टंकी के पास उदयपुर समेत देह व्यापार में लिप्त तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है।